बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले को 72 लाख व्यूज और मिले 25 करोड़ वोट

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले के पूरे लाइव प्रसारण को 23 लाख दर्शकों ने देखा, इसे भारत में लाइव स्ट्रीम किए गए कार्यक्रम के लिए सबसे ज्यादा दर्शक मिले।

72 लाख लोगों के शीर्ष समवर्ती दर्शकों ने सोमवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले एपिसोड देखा, जिसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने होस्ट किया था। ग्रैंड फिनाले का पूरा लाइव प्रसारण, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव ने प्रतियोगिता जीती, को कुल 23 लाख दर्शकों ने स्ट्रीम किया।

25 करोड़ वोट:

साइट के करीबी लोगों के अनुसार, 15 मिनट के भीतर 25 करोड़ वोट डाले गए, जब दो फाइनलिस्ट एल्विश और अभिषेक मल्हान के बीच चयन करने के लिए वोटिंग लाइनें खुली थीं। घोषणा के अनुसार, गुजरात, पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सभी ने देखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले:

एल्विश और अभिषेक के अलावा मनीषा रानी, बेबिका और पूजा भट्ट भी बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनल में पहुंचीं। इस साल अन्य प्रतियोगियों में जिया शंकर, अविनाश सचदेव, जद हदीदी, आशिका, फलक नाज़, साइरस ब्रोचा, आकांक्षा पुरी, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी और पुनीत सुपरस्टार शामिल थे।

सुपरस्टार पुनीत को छोड़कर, बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रत्येक प्रतियोगी इस सप्ताह की शुरुआत में रियलिटी शो के बड़े समापन के लिए आया था। सभी फाइनलिस्ट के माता-पिता भी मुंबई लोकेशन पर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button