बसपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

बसपन का प्यार फेम सहदेव का हुआ रोड एक्सीडेंट, सिर में आईं गंभीर चोटें  

मुंबई: बसपन का प्यार मेरा भूल न जाना गाकर देशभर में फेमस हुए सहदेव दिरदो आज एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव का आज सुकमा के पास एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें तत्काल एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर के बीहड़ से बॉलीवुड के फेमस सिंगर बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है.

इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे सहदेव

बता दें सबसे पहले सहदेव दिरदो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने स्कूल में ‘बसपन का प्यार’ गाना गाते हुए नजर आए थे, और रातोंरात उनका वीडियो इंटरनेट पर ऐसा छाया की वह स्टार बन गए. इसके बाद, सहदेव की चारों तरफ जमकर तारीफ हुई, और फिर एक दिन उनके पास रैपर बादशाह का कॉल आया, और यहां से उनकी किस्मत चमक गई.  उनके इस गाने ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया.

बादशाह के साथ आया था सहदेव का पहला गाना

सहदेव का पहला गाना फेमस रैपर बादशाह के साथ आया था. गाने को रैप बादशाह ने क्रिएट किया था. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ ही रखा गया था. गाने के रिलीज होते ही ‘बचपन का प्यार’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया था और आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी फेमस है.

रैपर बादशाह के गाने ‘बचपन का प्यार’ की शुरुआत सहदेव दिरदो के साथ होती है. इस गाने में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दिखाया गया था. सहदेव ने इस गाने में अपनी आवाज के साथ परफॉर्म भी किया है. जब यह गाना रिलीज हुआ था, तो कुछ ही देर में यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया था. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया था. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे थे.

Related Articles

Back to top button