बाबर आजम ने दी दिवाली की बधाई:पाकिस्तानी कप्तान ने की शांति और प्रेम की कामना,

PCB ने भी अरेंज किया खास दिवाली प्रोग्राम

भारत में गुरुवार को दिवाली बहुत ही धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी ट्वीट कर सबको बधाई दी है। बाबर आजम ने लिखा, जो इस त्योहार को मना रहे हैं, उन्हें हैप्पी दिवाली। सबके लिए मैं प्रकाश, शांति और प्रेम की कामना करता हूं।’

PCB ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बलूचिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कबीर राज को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। कबीर वीडियो में केक काटते नजर आ रहे हैं। टीम के सभी खिलाड़ी इस दौरान मौजूद थे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बलूचिस्तान की अंडर-19 टीम के स्टार खिलाड़ी कबीर राज के लिए दिवाली समारोह का कार्यक्रम रखा गया था। हैप्पी दिवाली कबीर।’

बता दें, पाकिस्तान की टीम इस समय UAE में खेले जा रहे टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमाल का खेल दिखा रही है। बाबर आजम की टीम अब तक भारत, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और नामीबिया को हरा चुकी है। साथ ही टीम सेमीफाइनल में भी अपना स्थान पक्का कर चुकी है।

बाबर आजम ने इस दौरान 66 की औसत और 124.52 के स्ट्राइक रेट से 198 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से 4 मैच में तीन अर्धशतक निकले हैं। बाबर आजम की कप्तानी में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने किसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को मात दी है। पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप जीतने का सबसे प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button