आज़मगढ़ : जल निकासी की समस्या से जूझ रहा है नगर पंचायत, नहीं ध्यान दे रहे हैं जनप्रतिनिधि और प्रशासन

तरौलिया नगर पंचायत में बता दें कि मानसून की पहली बरसात होते ही नगर प्रशासन की पोल खोल कर रख

Azamgarh Nagar Panchayat  आज़मगढ़ : जल निकासी की समस्या से जूझ रहा है नगर पंचायत, नगर की नालियां जाम होने से सड़कों पर बिखरा कचरा। नहीं ध्यान दे रहे हैं जनप्रतिनिधि और प्रशासन

आज़मगढ़ के अतरौलिया नगर पंचायत में बता दें कि मानसून की पहली बरसात होते ही नगर प्रशासन की पोल खोल कर रख दी, जहां स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 अभियान के दौरान नगर को आदर्श नगर पंचायत बनाने की कयावद तेज़ी से की जा रही थी वही नगर प्रशासन की लापरवाही से पहली बरसात में ही सड़कों पर कचरा बहने लगा जिससे स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Azamgarh Nagar Panchayat:-

सबसे बुरा हाल नगर के वार्ड नंबर 4 लोहिया नगर का है जहाँ नालियां पूरी तरह से जाम हो चुकी है तथा नालों का गंदा पानी व कचरा सड़कों पर तैर रहा है जिसकी वजह से लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो वही कचरे की दुर्गंध से स्थानीय लोगों को भारी दिक्कत हो रही है जबकि नगर पंचायत के चेयरमैन सुभाष चंद जायसवाल यहां से लगातार कई बार चेयरमैन चुने गए है बावजूद इसके अभी तक नगर पंचायत की सूरत बदली नहीं।

नगर पंचायत अतरौलिया की सबसे बड़ी समस्या है जल निकासी की जिसको कोई ध्यान नहीं दे रहा। लोहिया नगर वार्ड में यूनियन बैंक, राजकीय कन्या इंटर कॉलेज, कस्तूरबा गांधी विद्यालय, बीआरसी, जूनियर कंपोजिट विद्यालय जैसे शिक्षण संस्थान होने के बावजूद भी इस वार्ड में लगातार जलजमाव की समस्या बनी हुई है। नगर कर्मचारियों की लापरवाही से नालियों की साफ-सफाई सही ढंग से नहीं की जाती जिसका नतीजा है कि हल्की बरसात में भी नालों का गंदा पानी सड़कों पर बहने लगता है।

Related Articles

Back to top button