आजमगढ़: भारत रक्षा दल प्रत्याशी हरिकेश ने खुद की कहा तीखा, करी हरी मिर्च से अपनी तुलना

आजमगढ़ नगर पालिका क्षेत्र से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी व भारत रक्षा दल के वरिष्ठ पदाधिकारी हरकेश विक्रम श्रीवास्तव ने अपने कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर कहा कि वह हथोड़ा सिंबल से चुनाव लड़ रहे हैं और इस बार आजमगढ़ की जनता न जाति पर न धर्म पर न हीं किसी प्रलोभन पर वोट करेगी। इस बार समाज के लिए हमेशा आगे खड़े रहने वाले भारत रक्षा दल के लिए वोट करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि वह एफिडेविट पर लिख कर दे रहे हैं कि जैसे ही वह जीतेंगे और ऑफिस में बैठेंगे उसी दिन से भ्रष्टाचार पर नगर पालिका में प्रहार शुरू हो जाएगा। अपने में अहम होने के आरोप पर कहा कि वह हरी मिर्ची की तरह हैं जो विटामिन सी से भरपूर होती है, तीखी होती है।

वह मिठाई की तरह नहीं है कि जो शरीर में शुगर फैलाकर बीमारी करती है। इसलिए अगर भ्रष्टाचार से मुक्ति पानी है तो भारत रक्षा दल के प्रत्याशी को ही यहां अध्यक्ष बनाना होगा। अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास महाराजगंज में इतनी पैतृक प्रॉपर्टी है कि जिसको लेकर अन्य विरोधी लोग आरोप लगा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से तमाम सामाजिक कार्य भारत रक्षा दल की तरफ से किए जा रहे हैं।

₹5 में खाने की कैंटीन व्यवस्था जिसमें हर जाति धर्म के लोग खाना खाते हैं। लावारिस शवों का निरंतर दाह संस्कार किया गया और प्रदूषण नियंत्रण मानवता की सेवा से अभी तक 553 लावारिस लोगों का दाह संस्कार किया जा चुका है। कोरोना काल में 2 माह तक जरूरतमंदों की लगातार भोजन व अन्य सामग्री से सेवा की गई। कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण के लिए निरंतर सैनिटाइजेशन, मच्छर डेंगू आदि पर नियंत्रण के लिए कई वर्षों से फागिंग में दवा का छिड़काव किया गया। ठंडी सड़क पार्क में साफ-सफाई की गई। लाइट पानी की व्यवस्था, पार्कों में, सार्वजनिक स्थलों पर मूर्तियों की साफ-सफाई विगत 25 वर्षों से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो नगरपालिका में साफ-सफाई जल निकासी कूड़ा उठान व निस्तारण की समस्या खत्म होगी। छुट्टा जानवर सड़कों पर नहीं दिखेंगे।

बंदरों के आतंक से मुक्ति मिलेगी।सड़कों गलियों में पेयजल और शौचालय की व्यवस्था होगी। क्षेत्र में पार्किंग और यातायात व्यवस्था पर विशेष ध्यान रहेगा। उन्होंने कहा कि 6 माह के भीतर इंदौर की टीम आकर आजमगढ़ को नंबर एक कहेगी। हरकेश विक्रम श्रीवास्तव ने कहा कि उनके पास बड़े दलों से चुनाव लड़ने का ऑफर था लेकिन उन्होंने अपने संगठन जिसकी वह हमेशा से सेवा करते रहे हैं उसी के लिए लड़ने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि तमाम पार्टी के लोग सामाजिक संस्था के लोग आम लोग सभी लोग उनके साथ खड़े हैं।

Related Articles

Back to top button