आजम खान ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-एक ही जुल्म रह गया था बाकी

यूपी में सियासी दलों का जंग जारी है. इसी कडी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है

लखनऊ. यूपी में सियासी दलों का जंग जारी है. इसी कडी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. शुक्रवार को अपने कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने सपा प्रत्याशी आसिम राजा को जीतने का आह्वान किया. इस मौके पर आजम खान ने बीजेपी सरकार पर तंज सकते हुए कहा कि मैं विधानसभा एक दिन के लिए गया हूं. भारतीय जनता पार्टी के वज़ीरों, विधायको से सिर नहीं उठाएं गए. मुझे मालूम था कि मुझसे आंख नहीं मिला सकेंगे. हमारे ऊपर बस एक ही जुल्म बाकी रह गया था, बची हुई जान भी निकाल ली जाती.

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर उठाए सवाल- Political News 

बता दे कि आजम खान ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के रिजल्ट पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पूरा मुल्क हैरत में और हैरानजदा है कि यूपी में सपा की सरकार क्यों नहीं बनी. हम हिसाब लगाते हैं, तो हमारा हिसाब-किताब फेल. जीतने वालों को अपनी जीत का भरोसा नहीं. हारने वालों को अपनी हार का यकीन नहीं. ये ऊपर वाला जनता है और हमें उसके फैसलों के सामने सिर झुका देना है, लेकिन यकीनन कुदरत कोई बड़ा फैसला करने वाली है.

हम बकरी चोर, मुर्गी चोर, भैंस चोर हैं,चोर नहीं डकैत हैं

आजम खान ने कहा कि मेरा हक कितना आप पर बनता है. मैं नही जानता, लेकिन आप का हक मुझपर इतना बनता है कि में जिंदगी की आखरी सांस तक आपकी भलाई के लिए न सिर्फ सोचता रहूंगा,बल्कि लड़ता रहूंगा. सपा नेता ने कहा कि हमारा दामन तो लोगों ने दागदार कर दिया है, जिसका जो जी चाहता है हम पर इल्जाम लगाता है. हम बकरी चोर, मुर्गी चोर, भैंस चोर हैं,चोर नहीं डकैत हैं, हम पर चोरी की नहीं डकैती की दफा है. हमारे बीवी और बेटे ने शराब की दुकान लूटी है.

Related Articles

Back to top button