बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थीं असिन, बताई ये खास वजह

करियर के पीक पर असिन ने रचा ली थी, अब जी रहीं ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन अपनी एक्टिंग और डांस की वजह हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिल्म गजनी में आमिर खान के साथ कम करने के बाद रातोंरात चर्चा में आ गईं. आमिर और असिन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. असिन आमिर खान के अलावा सलमान खान ,अक्षय कुमार व अभिषेक बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं. अपने करियर के पीक पर पहुँचने के बाद ही एक्ट्रेस ने शादी कर ली, तब से वह गुमनामी की ज़िन्दगी जी रही हैं.

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थीं असिन

असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल हैं. उन्होंने अपने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को लेकर बताया था कि उनका हिंदी सिनेमा में आना महज एक इतेफाक था. हालांकि उनका इरादा हिंदी सिनेमा में आने का नहीं था.

इसके जवाब में असिन ने कहा था कि , “मैंने ऐसा कुछ सोचकर नहीं रखा था कि मैं हिंदी फिल्मों में आऊंगी, ये इत्तेफाक था. मैं नौवीं क्लास में पढ़ती थी, तब मॉडलिंग शुरु की थी और विज्ञापन करती थी. 15 साल की उम्र में मुझे पहली साउथ की फिल्म मिली. साल 2005 में मेरी तमिल फिल्म गजनी काफी हिट हुई. हमारी फिल्म को आमिर खान ने भी देखी और मुझे फोन किया.उसके बाद  प्रोडक्शन हाउस से फोन आया कि वह गजनी को हिंदी में बना रहे हैं और चाहते हैं कि मैं इसमें भी काम करुं. इस तरह मुझे आमिर खान के साथ हिंदी फिल्म में काम करने का मौका मिला. इसी दौरान मुझे लंडन ड्रीम्स मिली. जो महज एक संयोग था.

फेमस होने के बाद असिन ने कर ली थी शादी

इंडस्ट्री में सफल होने के बाद असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के को- फाउंडर राहुल शर्मा  से शादी कर ली. उनकी लवमैरिज हुई हैं. उनकी लवस्टोरी अक्षय कुमार की वजह से शुरू हुई थी. बाद में दोनों एक-दूजे को डेट करने लगे. उसके बाद शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button