बीजेपी के नारे को लेकर सीएम केजरीवाल ने ली चुटकी !

बीते शनिवार, बीजेपी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के नारे पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा “अबकी बार, तीन पार” होगा। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर भी चुटकी ली। बता दें कि इससे कुछ दिन पहले बीजेपी नेता ने आगामी विधानसभा चुनाव मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ने की बात कही थी।

दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा “अबकी बार, 67 पार” होगा, जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार है।” इसके साथ ही जब बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को इस चुनाव में प्रतिद्वंद्वी मानने की बात पूछी गई तो उन्होंने तिवारी की गायकी के लिए प्रशंसा की। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “क्या आपने उनका ‘रिंकिया के पापा’ वाला गाना सुना है।” बता दें कि दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 और बीजेपी को 3 सीटों पर विजय मिली थी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा था कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई प्रमुख मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने कहा था कि जब तक वे मनोज तिवारी को मुख्यमंत्री नहीं बना देते, चैन से नहीं बैठेंगे। हालांकि, बाद में पुरी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि बीजेपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली के चुनाव में जीत दर्ज करेगी।

Related Articles

Back to top button