CM केजरीवाल की मांग दिल्ली में सेना करे कार्रवाई, केजरीवाल ने कहा केंद्रीय गृह मंत्री को लिख रहा हूँ चिट्ठी

दिल्ली के उत्तरी पूर्वी जिले में परिस्तिथिया अब भी खराब बनी हुई हैं। दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में अब भी हिंसात्मक प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली के हालत अब भी चिंताजनक बने हुए हैं। खबर है की अब तक इस हिंसा में 20 लोगो की मौत हो चुकी है। मरने वालों में कांस्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं। वहीँ अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली में सेना बुलाकर करवाई करने के लिए कहा है।

वहीँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं लगातार दिल्ली में कई लोगों से संपर्क में हूं। अभी हालात तनावपूर्ण हैं। पुलिस अपनी तमाम कोशिशों के बावजूद माहौल नहीं संभाल पा रही है। ऐसे में अब सेना को बुलाना चाहिए और प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा देना चाहिए। मैं इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री को चिट्ठी लिख रहा हूं।’

बता दें की दिल्ली में स्पेशल सीपी एस. एन श्रीवास्तव ने बुधवार को जाफराबाद इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। बता दें कि मंगलवार को ही IPS एस.एन. श्रीवास्तव को दिल्ली पुलिस का स्पेशल कमिश्नर (ला एंड ऑर्डर) नियुक्त किया गया था।

इस समय दिल्ली में सुरक्षाबलों की ओर से मार्च निकाला जा रहा है। हिंसा प्रभावित इलाकों में पुलिस के साथ अन्य सुरक्षाबल, अधिकारी मार्च निकाल रहे हैं और लोगों से शांति की अपील कर रहे हैं। जिससे इन इलाकों में हिंसा न हो। वहीँ मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी लगातार दिल्ली के लोगो से अपील कर रहे है की हिंसा न करे। इससे किसी को भी फायदा नहीं होगा।

“न्यूज़ नशा अपील करता है की हिंसक प्रदर्शन न किया जाए”

Related Articles

Back to top button