अमित शाह का झूठ पकड़ा गया, राहुल गांधी सही थे

संसद में अविश्वास पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को राहुल गांधी पर कई निशाने साधे

अमित शाह ने कहा, ”इस सदन में एक नेता हैं जिनको 13 बार लॉन्च किया गया और 13 बार लॉन्चिंग फेल हुआ, उनका एक लॉन्चिंग मैंने देखा है।

शाह बोले, ”बड़ा अच्छा है कि आप इतने बड़े आदमी होकर गरीब कलावती के घर गए, भोजन किया। बाद में इनकी सरकार छह साल चली, मैं पूछना चाहता हूं कि, उस गरीब कलावती का क्या किया ।वो कलावती को बिजली, घर, शौचालय, अनाज, स्वास्थ्य, ये सब देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया, इसलिए जिस कलावती के घर पर आप भोजन के लिए गए हो, किसी को भी मोदी जी पर अविश्वास नहीं है, वो भी आज मोदी जी के साथ खड़ी है”।

राहुल गांधी जब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महाराष्ट्र से गुज़र रहे थे, तब नवंबर 2022 में बीबीसी ने कलावती से बात की थी। कलावती ने कहा था ”राहुल गांधी ने मुझे तीन लाख रुपये का चेक दिया, फिर 30 लाख रुपये ट्रांसफर किए”।

कलावती के बेटे ने कहा, ”किसानों की हालत जानने के लिए राहुल गांधी महाराष्ट्र में घूम रहे थे. तब वो अचानक हमारे घर आए. पैसों से हमारी मदद की, राहुल गांधी के जाने के बाद पाठक साहब हैं, उन्होंने हमें 30 लाख की एफडी दी, फिर घर मंज़ूर किया, लाइट दी, पानी दिया. कंट्रोल दिया, ये सारी चीज़ें हमें राहुल गांधी ने दी”।

‘मोदी झूठ बोल रहे हैं, मदद नहीं की, उसके बावजूद मदद की है, ये बोलने का क्या मतलब है. बोलने में कुछ भी बोलते हैं कि मैंने मदद की है। कलावती बोलीं- ”मैंने मदद की है, ऐसा बोलने में क्या जाता है? मेरी कोई मदद नहीं की है, घर दिया था पर ये घर मुझे 2008 में ही मंज़ूर हुआ था. मेरी मदद सिर्फ़ राहुल गांधी और कांग्रेस ने ही की है”।

Related Articles

Back to top button