यूपी: गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-सरकार बनते ही राममंदिर का रोकना चाहते हैं निर्माण

अमित शाह ने कहा-2022 में बुआ-बबुआ का सूपड़ा होगा साफ़   

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सियासी बयानबाजी तेज हो गई हैं. यूपी की दो सबसे बड़ी पार्टियां भाजपा-सपा सियासी बयानबजी तेज हो गई है. ऐसे में अखिलेश यादव के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के जालौन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता है. अखिलेश यादव यादव बस इस इंतजार में है कि उनकी सरकार बने और राम मंदिर का निर्माण रोक दिया जाए.

‘बुआ और बबुआ का सूपड़ा करना है साफ़

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2022 में चौका लगाकर बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ़ करना है. अबकी बार 300 पार. बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बहनजी आती हैं, एक जाति का काम करती हैं. अखिलेश आते हैं, दूसरी जाति का काम करते हैं. वहीँ बीजेपी सभी का विकास करती है.

उन्होंने कई बार अपने भाषण में अखिलेश यादव को घेरते हुए दिखाई दिए. उन्होंने आगे कहा कि बाबू (अखिलेश) बहुत गुस्सा हैं. क्योंकि मोदीजी ने ट्रिपल तलाक समाप्त कर दिया. अखिलेश विरोध कर रहे हैं. तलाक से आपका क्या लेना-देना. मुस्लिम महिलाओं को मोदी जी न्याय दिया है.

इसके साथ उन्होंने कहा पूरे यूपी में देश के सभी छह क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा घूम रही है और राज्य की सभी 403 विधानसभा सीटों पर यह यात्रा जाने वाली है. मेरे पास कार्यकर्ताओं की रिपोर्ट आती है कि जहां पर भी यात्रा गुजरती है, ऐसी ही भीड़ सब जगह होती है.’

योगी सरकार में ‘सारे गुंडे कर गए पलायन

मुख्‍यमंत्री योगी के शासन में उत्‍तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए शाह ने कहा, ‘ 2014 में मैं यहां प्रभारी बनकर आया तो यह बात आती थी कि सपा के गुंडे परेशान कर रहे हैं, तब कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्‍कूल और कालेज भेजने में डरते थे, लेकिन पांच साल में सीएम योगी के नेतृत्व की सरकार में सारे गुंडे पलायन कर गए.

सपा सरकार में दंगे, योगी राज में हुए विकास

अमित शाह ने कहा सपा सरकार में सिर्फ हुए और योगी सरकार में सर विकास हुआ है. ऐसे में अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा वह क्या देखकर वोट मांगने निकले हैं. आपको राज्य की जनता जानती है, आपके पांच सालों में सात सौ से ज्यादा दंगे हुए थे, लेकिन योगी जी के शासन में साढ़े चार साल में किसी की हिम्मत नहीं कि एक भी दंगा करने की.  उन्होंने कहा ‘राम मंदिर निर्माण की मांग करने वालों पर डंडे बरसाए जाते थे, गोलियां चलवाई जाती थी, लेकिन आपने पूर्ण बहुमत दे दिया तो मोदी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का शिलान्यास कर दिया. जल्द ही   आकाश को छूने वाला प्रभु श्रीराम का मंदिर अयोध्या में बनने वाला है.’

Related Articles

Back to top button