अमित शाह ने सपा-बसपा पर बोला हमला, कही ये हैरान करने वाली बात

अमित शाह ने कहा कि ‘बीजेपी ने सपा-बसपा की ABCD पर पानी फेर दिया.’

हरदोई. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरदोई की रैली में विपक्ष समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने यहां कहा कि ‘बीजेपी ने सपा-बसपा की ABCD पर पानी फेर दिया।

हरदोई की रैली में अमित शाह ने लोगों को इस ABCD का मतलब भी समझाया. उन्होंने कहा, ‘A का मतलब अपराध और आतंक. B का अर्थ भाई-भतीजावाद, C से करप्शन और D से दंगा। भाजपा ने इनकी इस ABCD पर पानी फेरने का काम किया।’

अमित शाह ने कानपुर मामले को लेकर बोला हमला

अमित शाह ने इसके साथ ही कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर छापे में करोड़ों रुपये की नकदी मिलने को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘इनकम टैक्स ने रेड लगाई तो भाई अखिलेश के पेट में बहुत मचलन हुई। पहले पूछते थे क्यों रेड लगा रहे हो… और आज उनको जवाब देते नहीं बनता। समाजवादी इत्र बनाने वाले के पास 250 करोड़ रुपये कैश मिला। ये किसका है? ये यूपी की गरीब जनता का लूटा हुआ पैसा है।

अमित शाह ने हरदोई रैली में उमड़ी भीड़

अमित शाह ने हरदोई रैली में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, ‘एक पत्रकार भाई पूछ रहे थे कि इस बार उत्तर प्रदेश में क्या होगा, तो मैंने कहा हरदोई में देख लो पता चल जाएगा कि यूपी में क्या होगा। उन्होंने कहा, ‘सपा-बसपा के राज में कभी समाज का विकास होता था क्या? सपा आती थी तो एक जाति का विकास होता था। बसपा आती थी तो दूसरी जाति का विकास होता था। मोदी जी आए तो ‘सबका साथ-सबका विकास’ हो रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व की सपा-बसपा सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘एक जमाना था जब यूपी में माफियाओं का राज होता था। माताएं-बहनें सूर्यास्त से पहले ही घर के अंदर पहुंच जाती थीं। अब यूपी में योगी जी का राज है, सभी माफियाओं का सफाया हो गया।

Related Articles

Back to top button