सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिपण्णी करने वाले पर सपा नेता ने किया मुकदमा दर्ज

गौरीगंज ,अमेठी । पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरुद्ध फेसबुक पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी के मामले को लेकर सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

शनिवार को समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव ने पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग को शिकायती पर देकर 25 मई को फेसबुक पोस्ट पर ग्राम फत्ते सिंह कोतवाली शुकुल बाजार जनपद अमेठी निवासी युवक सुजीत सिंह द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करने की शिकायत की ।सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आपत्ति जनक टिप्पणी से नेताओं एंव कार्यकर्ताओं में गहरा आक्रोश है जो बर्दास्त के बाहर है !

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग से मामले को संज्ञान में लेते हुए युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। सपा नेता ने पत्र में दर्शाया है कि कार्यवाही न होने पर लाग डाउन के नियमो का पालन करते हुए कार्यकर्ता आंदोलन को विवश होंगे। जिसकी जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक अमेठी होगी !

Related Articles

Back to top button