अमेठी : सुपर पॉवर नहीं, सुपर कायर है अमेरिका : मौलाना यासूब अब्बास

खबर यूपी के अमेठी से है जहां मुसाफिरखाना तहसील अंतर्गत भनौली गाँव में ईरान के जनरल कासिम सुलेमानी की शहादत को याद करते हुए मंगलवार को एक दिवसीय मजलिस का आयोजन किया गया | जिसमें अमेरिका और ट्रम्प के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिला।

आपको बता दें कि अमेरिकी सैनिकों ने ईरान पर ग्रेनेड से हमला कर ईरानी जनरल कासिम सुलेमानी के साथ बहुत सारे ईरानी सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया था। मरहूम जनरल की याद में आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता मौलाना डॉ यासूब अब्बास की अगुवाई में लोगों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और इजराइली पीएम बेंजामिन नेतान्याहू का बैनर फूंका। इतना ही नहीं, लोगों ने ट्रंप और बेंजामिन नेतन्याहू के बैनर को कुचलकर इमामबाड़े में प्रवेश किया और अमेरिका मुर्दाबाद व हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। बता दें कि ईरानी कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी की निर्मम हत्या के विरोध में ये विरोध प्रदर्शन किया गया।

मीडिया से बात करते हुए मौलाना डॉ यासूब अब्बास ने कहा कि अमेरिका ने शहीद कासिम सुलेमानी के ऊपर ये कायराना हमला किया है। अमेरिका में अगर हिम्मत होती तो वो सामने से सीने पर वार करता, छिपकर नहीं। अमेरिका खुद को सुपर पावर कहता है लेकिन असल में वो सुपर कायर है। इतना ही नहीं, उन्होंने दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों पर पुलिस की बर्बरता का भी विरोध किया। एनआरसी पर बोलते हुए उन्होंने कहा, सरकार मुसलमानों को मीठा ज़हर पुड़िया में रखकर दे रही है।

Related Articles

Back to top button