महाराष्ट्र के विकास के लिए सभी सांसद केन्द्र सरकार से सहयोग करे : ठाकरे

मुम्बई ,  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सभी सांसदों से पार्टी के मतभेदों को भुलाकर राज्य के विकास के लंबित मुद्दों पर केंद्र सरकार से सहयोग करने की अपील की है।


उनतीस जनवरी से शुरु होने वाले संसद के बजट सत्र को देखते हुए गुरुवार शाम श्री ठाकरे की अध्यक्षता में सह्याद्री गेस्ट हाउस में पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ केंद्र सरकार से राज्य के लंबित प्रस्तावों पर चर्चा करने के लिए बैठक हुई।

इस अवसर पर सार्वजनिक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे, जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल, उद्योग मंत्री सुभाष देसाई, केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले, मुख्य सचिव संजय कुमार और अन्य उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- चिड़ियाघर में पैदा हुआ अत्‍यंत दुर्लभ कंगारू, देखकर हो जायेगे हैरान


ठाकरे ने कहा कि सांसद राज्य सरकार के पास लंबित मुद्दों को संसद में उठायेंगे।उन्होंने यह भी कहा कि विभागीय और विषयवार सांसदों की समितियों का गठन करके विभिन्न मामलों को उठाया जाएगा।उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को सांसदों से उम्मीदें हैं।

प्रतिनिधियों को लोगों के मुद्दों प्राथमिकता देनी चाहिए। प्रत्येक सांसद को केंद्र सरकार से राज्य के लिए अधिकतम धन राशि की उपलब्ध कराने की अपील करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button