अलीगढ़ : भाभियों ने अपने देवर के साथ जबरन बनाए शारीरिक संबंध, मां समान रिश्ते को किया तार-तार

अलीगढ़ में भाभियों के मां समान रिश्ते को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। एक देवर ने अपनी भाभियों पर अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। यौन उत्पीड़न की शिकायत परिवार और पुलिस द्वारा अनदेखी करने के बाद पीड़ित युवक ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। इस मामले में कोर्ट ने थाना बन्नादेवी पुलिस को सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना कराए जाने के आदेश पारित किए हैं।

पीड़ित युवक और उसके अधिवक्ता के बताए अनुसार वह थाना गांधी पार्क इलाके के एक मोहल्ले का रहने वाला है। जिस का कहना है कि उसके दो भाइयों की शादी हो चुकी है। पिता पहले ही गुजर चुके हैं। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा, उसके दोंनों भाई जब घर से चांट का ठेला लगाने चले जाते हैं तो उसकी दोनों भाभी मिलकर उसके साथ गलत हरकतें करती हैं। युवक का कहना है कि दोनों भाभी के दो आशिक भी हैं। एक दिन दोपहर में उसकी दोनों भाभी नीलम और सुलेखा थाना बन्नादेवी इलाके के मसूदाबाद होली चौक स्थित अपने रिश्तेदार खानदानी दीपक के घर डरा धमका कर ले गई। जहां पर रवि और शिवकुमार नाम के दोनों आशिक़ों को भी बुला लिया। वहींं उस घर के एक कमरे में बंद होकर एक दूसरे के साथ अश्लील हरकतें की। युवक के अनुसार दोनों भाभियों ने युवक से कहा तुम्हे भी ऐसा ही करना है। और जबरन युवक के कपड़े उतार कर यौन संबंध बनाए। जिसकी वीडियो भी बनाई गई। पीड़ित युवक ने कहा उसकी भाभियों और उन दोनों के आशिकों ने धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो हश्र ठीक नहीं होगा। तुझे बदनाम कर दिया जाएगा।

इन सभी की शिकायतें परिवार में मां से की तो उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया की भाभियों तो देवर से मजाक करती ही है। युवक का कहना है कि इस घटना के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट्स और पेट में काफी दर्द हुआ। परेशान होकर एसएसपी अलीगढ़ को शिकायत पत्र लिखकर पोस्ट कर दिया। लेकिन उस पर कोई सुनवाई नहीं हो सकी। जब तबीयत बिगड़ी और पोस्ट हुई शिकायत का घर में मां को पता चला तो अधिवक्ताओं से संपर्क करके कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जहां थाना बन्नादेवी पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही के आदेश मिल चुके हैं। लेकिन अभी कोई भी पुलिस कार्रवाई नहीं हो सकी है।

Related Articles

Back to top button