सऊद शकील बाबर और विराट को टक्कर देने में हो सकते हैं सक्षम: अकमल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने कठिन परिस्थितियों में किए गए महान प्रयास के लिए सऊद की प्रशंसा की।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान, पाकिस्तान के दाएं हाथ के बल्लेबाज सऊद शकील ने कई उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल कीं, जिसमें दोहरा शतक, लगातार अर्धशतक और रैंकिंग में उल्लेखनीय वृद्धि शामिल है।

अकमल के अनुसार, युवा बल्लेबाज अगले तीन से चार वर्षों में उनकी बराबरी कर सकते हैं, जिन्होंने सऊद की क्षमता की तुलना विराट कोहली और बाबर आजम जैसे उल्लेखनीय क्रिकेटरों से की।

“मैं सऊद को नए नजरिए से देख रहा हूं। वह लीग के लिए उम्मीदवार हैं, जिसमें पांच से छह अन्य खिलाड़ी और विराट कोहली और बाबर आजम जैसे सितारे भी हैं। उन्होंने जो प्रदर्शन दिखाया है, उसे देखते हुए, खासकर कठिन समय में, सऊद को अगले तीन से चार वर्षों के भीतर इन लोगों के करीब पहुंचना चाहिए। अकमल के अनुसार, इसलिए, जब कोई बल्लेबाज असाधारण बल्लेबाजी प्रदर्शन करता है, खासकर शुरुआती टेस्ट क्रिकेट में कम उम्र में, तो यह पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए शानदार खबर है।

गॉल टेस्ट में 27 वर्षीय खिलाड़ी ने 208 रन की अटूट पारी खेली। उसके बाद, कोलंबो टेस्ट में, उन्होंने अपना सातवां अर्धशतक पूरा किया, जिससे सऊद टेस्ट इतिहास में पहले सात टेस्ट मैचों में से प्रत्येक में पचास रन तक पहुंचने वाले पहले बल्लेबाज बन गए।

Related Articles

Back to top button