विजय रथ यात्रा लेकर रायबरेली पहुंचेंगे अखिलेश यादव, कांग्रेस के गढ़ को साधने की करेंगे कोशिश

रायबरेली से अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा, स्वागत के जोरदार इंतजाम  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक दलों के नेताओं का क्षेत्रों में जोरदार दौरा शुरू हो गया है. वहीँ इस कड़ी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जनता को घेरने के लिए पूरे राज्य में अपने विजय रथ यात्रा कर रहे हैं.

बता दें शुक्रवार को वह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में आमद करेंगे. उनके दौरे को लेकर सपा पार्टी के जिले स्तर के नेताओ ने तैयारियां शुरू कर दी है. अखिलेश जिले की 6 विधानसभाओ में दौरे के लिए दो दिन प्रवास करेंगे और 18 दिसम्बर की शाम को वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे. सपा मुखिया अखिलेश यादव लखनऊ से विजय रथ लेकर जिले के चूरूवा बॉर्डर से प्रवेश करेंगे और जगह -जगह पर स्पा नेताओं द्वारा उनके स्वागत की तैयारी की गई हैं.

अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा लेकर पहुंचे रायबरेली

बता दें अखिलेश यादव अपनी विजय रथ यात्रा कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचेंगे. वहां से वह कांग्रेस पर जमकर निशाना साधेंगे. बछरांवा विधानसभा में वह जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद वह  हरचंदपुर विधानसभा के गुरुबक्शगंज कस्बे में दूसरी जनसभा और उसके बाद सरेनी विधानसभा के लालगंज कस्बे में जनसभा करेंगे. इसके साथ ही अखिलेश यादव का जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम भी है. सपा मुखिया लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में रातभर आराम करेंगे. वहीँ दूसरे दिन अखिलेश यादव सदर विधानसभा के मुंशीगंज कस्बे में जनसभा करेंगे. इतना ही नहीं इसके बाद वह  ऊंचाहार विधानसभा में एक जनसभा को सम्बोधित कर सलोन विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सूची में उनका स्वागत होगा और वह रायबरेली शहर होते हुए हरचंदपुर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

Related Articles

Back to top button