अखिलेश यादव का ‘विजय रथ’, आज झांसी में, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

रोड शो के आयोजन को लेकर स्थानीय नेता और कार्यकर्ता काफी एक्टिव

लखनऊ:  2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पाट्रियां तैयारियों  में जुटी। इसी कड़ी में  समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज विजय रथ लेकर झांसी पहुंचेंगे।  यहां सुबह करीब साढ़े दस बजे झांसी में रोड शो करेंगे। वहीं बाते दिन अखिलेश ने ललितपुर में रोड शो करते हुए जनसभा को संबोधित किया था।

अखिलेश यादव के इस रोड शो के आयोजन को लेकर स्थानीय नेता और कार्यकर्ता काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। और इस बाबत झांसी में तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। इस दौरे के दौरान पार्टी नेता अखिलेश यादव का अलग-अलग जगहों पर स्वागत करेंगे।

दिन प्रतिदिन गरमा रही है यूपी की राजनीति

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने 2012 में बुंदेलखंड से छह सीटें जीती थीं, लेकिन 2017 में एक भी सीट हासिल नहीं कर सकी. हालांकि इस बार सपा यहां बेहतर प्रदर्शन का दावा कर रही है। आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश की राजनीति रोज गरमा रही है। हर राजनीतिक पार्टी वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रही है. इसी क्रम में बीते दिन गृह मंत्री अमित शाह ने सहारनपुर में और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद में रैली की थी. प्रियंका गांधी ने इससे पहले बुलंदशहर में मेरठ, अलीगढ़ और आगरा संभाग के 14 जिलों से अपनी पार्टी के प्रमुख संगठनों के साथ संवाद का आयोजन किया था। प्रियंका ने उनसे फीडबैक मांगा था और फिर उन्हें पार्टी की सफलता के लिए कड़ी मेहनत करने का निर्देश दिया था।

Related Articles

Back to top button