अखिलेश के विधायक को नही है योगी का खौफ, कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक वीडियो वायरल हो रही है। जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही हैं। मुरादाबाद के देहात इलाके में कोरोना का खौफ नही बल्कि जुमा अलविदा का तोहफा पाने का जुनून हैं। मुरादनगर देहात के गल शहीद इलाके में जहां समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी एकराम कुरैशी जुमा अलविदा के मौके पर अपने रिवाज़ के मुताबिक लोगो को खाने पीने का सामान बांट रहे हैं। ये इलाका यूपी का रेड ज़ोन इलाका हैं। यहां कोरोना के कई मरीज़ मिल चुके हैं साथ ही आस पास कई हॉटस्पॉट इलाके भी हैं। सपा विधायक जहां सोशल डिस्टेंसिग को नज़रअंदाज़ कर लोगो को अलविदा जुमे की मुबारकबाद और तोहफे देते हुए नज़र आए वही मौका-ए-दस्तूर निभाते हुए कुछ रुपए पैसे भी बांटते हुए नज़र आए। ऐसे में चंद लोग एक बड़ी भीड़ में तब्दील हो गए है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी इतनी भीड़ होते हुए भी चारों तरफ से घिरे हुए सपा विधायक बिना मास्क पहने लोगो से मिल रहे हैं। यानी की अखिलेश यादव के इस विधायक को ना सिर्फ सीएम योगी से कोई खौफ है बल्कि कोरोना वायरस का भी कोई डर नही हैं। ऐसे में जब माहौल को लेकर जमा भीड़ को लेकर सपा विधायक हाजी एकराम कुरैशी  से सवाल किया गया तो सपा विधायक मीडिया पर ही झल्ला उठे।


ये तो किस्सा हुआ सपा विधायक हाजी एकराम कुरैशी का।
इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुरादाबाद पुलिस भी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते हुए देख रही है। हज़ारों की संख्या में कोरोना हॉट स्पॉट इलाके में लोगो की भीड़ लग रही हैं। लेकिन मुरादाबाद पुलिस है कि आराम से कुर्सी पर बैठकर तमाशा देख रही हैं और जब पुलिस की ऐसी गज़ब की चुस्ती देखकर मीडिया ने इलाके के थाना प्रभारी से सवाल किया तो गल शहीद इलाके के थाना प्रभारी अजित रोरिया मीडिया पर ही बरस पड़े और तेवर दिखाते हुए मीडिया को ही ज्ञान देने लगे।

एक तरफ योगी सरकार है जो कोरोना कंट्रोल के दावे कर रही हैं और उधर यूपी पुलिस है जो योगी सरकार के दावों की हवा निकाल रही हैं। साथ ही अखिलेश यादव जहां कोरोना वायरस से लोगो को सर्तक रहने के साथ ही सोशल डिस्टेसिंग के पालन की नसीहत दे रहे है। वह अखिलेश यादव के विधायक ही अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की नसीहत को नजरअंदाज कर योगी सरकार को खुले आम चुनौती दे रहे हैं। ऐसे में ऐसे कैसे जीती जाएंगी कोरोना से जंग ।

 

Related Articles

Back to top button