अखिलेश यादव आज आजम खान से मिलने जाएंगे गंगाराम अस्पताल, जानें कैसे हुई सुलह

सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूख अब्‍दुल्‍ला ने आजम खान से मुलाकात की थी

लखनऊ. अखिलेश यादव आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से आज मिलने जा सकते हैं. खबर है कि कपिल सिब्बल भी उनके साथ वहां रहेंगे. इसके पहले सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूख अब्‍दुल्‍ला ने आजम खान से मुलाकात की थी.

कपिल सिब्बल ने कराई दोनों के बीच सुलह- Political News

बता दे कि आजम खान की तबियत बिगड़ने के बाद रविवार को नियमित स्‍वास्‍थ्‍य जांच के लिए सर गंगाराम अस्तपाल में भर्ती कराया गया था. अस्तपाल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत फिलहाल पूरी तरह स्थिर है.पिछले काफी दिनों से आजम खान की पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी की खबरें सुर्खियों में रही हैं. ऐसे में गंगाराम अस्पताल में आजम खान और अखिलेश यादव की इस मुलाकात के पीछे कपिल सिब्बल को ही सूत्रधार माना जा रहा है. सीतापुर जेल से बाहर आने के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात होगी.

सिब्बल ने आजम खान की नाराजगी दूर की कोशिश

कांग्रेस के पूर्व नेता कपिल सिब्बल ही सुप्रीम कोर्ट में आजम खान के वकील थे, जहां से उन्हें जमानत मिली है. वहीं समाजवादी पार्टी ने उन्हें राज्‍यसभा चुनाव के लिए समर्थन देकर बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारा है. सिब्बल को सपा से मिले समर्थन को आजम खान की नाराजगी दूर की कोशिश के तौर पर ही देखा जा रहा है.इस बीच सियासी गलियारों में चर्चा है कि समाजवादी पार्टी रामपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में आजम खान के परिवार के ही किसी सदस्‍य को मैदान में उतार सकती है. यह सीट आजम खान के इस्‍तीफे से ही खाली हुई थी.

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव ने आज सदन में भाजपा सरकार को घेरा, कहा-आप लैपटॉप नहीं दे सकते इसीलिए टैबलेट बांट रहे हैं

ये भी पढ़ें-आजम खान तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है दिक्कत

Up NEWS

Political News

Rajya Sabha elections

Samajwadi party

Related Articles

Back to top button