इगलास रैली को वर्चुअल संबोधित करेंगे अखिलेश यादव, जानिए क्या है वजह

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अखिलेश यादव हुए क्वारंटाइन

लखनऊ. 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रैलियों को दौर जोरो पर है। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गुरुवार को एक बार फिर से संयुक्त रैली करने जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव क्वारंटाइन हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार को अलीगढ़ के इगलास में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे।

दरअसल अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, ‘परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे।’ आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील। बता दें कि इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी की संयुक्त रैली मेरठ में हो चुकी है।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में ट्वीट किया पोस्ट.

आरटी पीसीआर रिपोर्ट भी निगेटिव आई

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव की कोरोना वायरस की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उन्होंने पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित होने के बाद अपना टेस्ट कराया था। इटावा-सैफई पीजीआई के वीसी रमाकान्त यादव की जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव का सैफई कोठी पर कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया था। वहां पर पहले उनका एंटीजेन टेस्ट हुआ जो कि निगेटिव आया। उसके बाद आरटी पीसीआर रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

सीएम योगी ने फोनकर जाना हालचाल

बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया और दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की। साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली। गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।

Related Articles

Back to top button