ड्राइवर ही देश के ड्राइवर बदल देगें :अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश: नए साल में देशभर के सभी बस-ट्रक ड्राइवरों ने हिट एंड रन के नए कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे और चारों तरफ हड़ताल चल रही है।

ऐसे में ट्रांसपोर्ट सिस्टम पुरी तरह से ठप नजर आ रहे है। पेट्रोल पंप पर लगी लंबी लाइनें लगी हुई है। जहां हिट एंड रन कानून के चलते राजधानी लखनऊ के पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल खत्म हो गया है। वही इस पूरे मामले को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा।कि ड्राइवर ही देश के ड्राइवर बदल देंगे।

उन्होंने कहा कि ड्राइवरों का दर्द वही समझ सकता है जिन्होंने उनके साथ रोटी साझा की है। ड्राइवरों के ख़िलाफ़ लाए गये ‘काले क़ानून’ के विरोध में हमारी तरह देश-प्रदेश की जनता भी ड्राइवरों के साथ खड़ी है। दंभी भाजपा सरकार को बैक गियर भी डालना होगा और यू-टर्न भी करना होगा। जबकि केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन को लेकर लाए गए नए कानून के खिलाफ बस-ट्रक ड्राइवर हड़ताल पर हैं।

जिसकी वजह से ट्रांसपोर्ट सिस्टम पूरी तरह से ठप पड़ गया है। वहीं ईंधन नहीं पहुंचने की वजह से पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी लाइनें लग गई हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में पेट्रोल-डीजल खत्म हो रहा है। लेकिन देर रात में इस फैसले को सरकार ने वापस दे लिया है।चुनावी साल सिर पर है। ऐसे में इतना बड़ा चक्का जाम देख मोदी सरकार बैकफुट पर आ गई है।

कुल मिलाकर ड्राइवर्स से पंगा लेने का नहीं। आदेश वापसी तो सीधे तौर पर यही संदेश दे रहा है।

Related Articles

Back to top button