अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज़ में पीएम मोदी पर कसा तंज !

कोरोनावायरस के मद्देनजर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। राष्ट्र को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 अप्रैल रविवार के दिन रात 9:00 बजे 9 मिनट तक सभी लोग अपने अपने घरों में दीया मोमबत्ती या फ्लैश लाइट जलाएं। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। हालांकि अखिलेश यादव ने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस दौरान ट्वीट कर कहा कि “बाहर भी कम न होगी रोशनी, दिलों में उजाले बनाए रखिए ।” अखिलेश यादव ने यह ट्वीट पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र संबोधन के बाद ही किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां बोला था कि रविवार के दिन 9:00 बजे 9 मिनट तक अंधकार को मिटाया जाएगा। जिस पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है।

वहीं इससे पहले अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट कर केंद्र सरकार से कई सवालों के जवाब मांगे थे। उन्होंने कहा था कि ” जनता में विश्वास जगाने के लिए, सरकार से अपेक्षा है कि वो मीडिया में आ रही इन बातों को स्पष्ट करे:

– क्या प्रति 10 लाख केवल 32 लोगों की ही कोरोना जाँच हुई है
– क्या क़िल्लत के समय में भी मेडिकल उपकरणों का निर्यात हुआ है
– क्या केवल मनरेगा व राशन कार्ड धारक को ही राशन मिल रहा है

Related Articles

Back to top button