स्वीडिश बोतल का अखिलेश यादव ने बताया सच, सीएम योगी पर कसा तंज

स्वीडिश बोतल पर अखिलेश यादव का पलवार, कहा-bjp सीएम योगी को भंग घुले कुएं का पिला रही पानी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है. यूपी की दो सबसे बड़ी पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर हमला बोल रही हैं. ऐसे में इन दिनों राजनीतिक गलियारों में सपा अध्यक्ष के जेब में रखी बोतल की बड़ी चर्चा हो रही हैं. वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उसे स्वीडिश ब्रांड बता डाला. जिसके बाद राजनीतिक सियासत में अटकलबाजी तेज हो गई. इसी दौरान यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने एक रैली के दौरान बोतल पर बात बोल दी. तब से यूपी की चुनावी हवा में बोतल की चर्चा जोरों पर है. वहीं बोतल पर इतनी बातें होने के बाद अखिलेश यादव को भी सामने आना पड़ा क्‍या कहा था सीएम योगी और क्‍या जवाब दिया अखिलेश यादव ने चलिए जानते हैं.

‘ये कांच की बोतल है, गर्म पानी के लिए’-अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी सीएम योगी को भांग घुले हुए कुएं का पानी पिला रही है. पहले गलत रेड करवा दी और अब ये (मतलब वो स्‍वीडिश ब्रैंड की कांच की बोतल जो अखिलेश की जेब में मिली) ये कांच की बोतल है, गर्म पानी के लिए है’.

सीएम योगी ने कहा रेड के बाद बबुआ जेब में बोतल लेकर रहें हैं घूम

वहीँ सीएम योगी ने पहले ही अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, ‘देखा आपने अब समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी निकलने लग गई हैं. तीन दिन से नोट गिने जा रहे हैं. नोट गिनते-गिनते सभी अधिकारी थक गए हैं और बबुआ जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं. अब उनको जनता के सामने जब अपना असली चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है तो स्वीडन में बनी बोतल को जेब में रखकर नई नौटंकी करते नजर आ रहे हैं.

जानिए कैसे शुरू हुआ विवाद

बता दें ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब सोमवार को अच्चंक अखिलेश यादव जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल के निरीक्षण के लिए गए थे. अखिलेश यादव ने निरीक्षण के बाद अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कीं थीं. इन फोटोज में अखिलेश यादव हाथ में कुल्हड़ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में अखिलेश यादव की ब्लैक जैकेट की जेब में एक बोतल दिखाई दे गई. बस यहीं से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. जिसके बाद अखिलेश यादव पर खूब मीम्स बने लगे. ये मामला जब तूल पकड़ा तब सीएम योगी ने प्रतापगढ़ में रैली कर रहे थे. उन्‍होंने इसी रैली में बबुआ पर जेब में रखी बोतल को लेकर तंज कसते हुए उसे स्वीडिश का बताया था.

Related Articles

Back to top button