मैनपुरी से बोले अखिलेश यादव, कहा-चाचा साथ आए तो दिल्ली से सीबीआई, ईडी सब आ रहे

बेरोजगारी को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, कही ये बात

लखनऊ: यूपी चुनाव को करीब आते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार रैलियां और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव से विजय रथ यात्रा भी निकाली हैं. ऐसे में आज अखिलेश यादव ने अपने गढ़ मैनपुरी में जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने शिवपाल यादव के साथ गठबंधन का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा, अब तो चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी को भी अपने साथ ले लिया है. जब से चाचा साथ आए हैं,  तब से भाजपा के दिल्ली वाले प्रकोष्ठ यानी आयकर और ईडी सब आने लगे हैं. 

अखिलेश यादव ने कहा, अब 6-6 रथ यात्राएं निकाल रही है. सब जुगाड़ वाले रथ हैं. इन्हें दिल से नहीं बनाया गया. गोमती के किनारे जो ठेले लगते हैं चाउमीन के, उसी तरह बीजेपी के रथ हैं, उसी का रंग बदल कर ले आए हैं. चाउमीन वाला रथ भाजपा चला रही है.

बेरोजगारी को लेकर अखिलेश ने साधा निशाना

सपा अध्यक्ष ने बेरोजगारी को लेकर भी सपा पर निशाना साधा हैं. अखिलेश ने कहा, लोग काम के लिए भटक रहे हैं. ओडीओपी के माध्यम से कितनों को काम मिला है. इसका कोई आंकड़ा नहीं है. कोविड में लोग ऑक्सीजन के लिए भागते रहे, सरकार यह सब भूल गई, लेकिन जनता जनार्दन नहीं भूली है.

अब जनता लाइन में लगकर सिखाएगी सबक

सपा मुखिया ने कहा, जिन्हे सरकार ने लाइन में लगाया, वही जानता है. अब लाइन में लगकर जनता इन्हें भी सबक सिखाएगी. भाजपा सिर्फ लोगों के बीच में खाई पैदा करती है. आज भाजपा बताए यूपी में विकास का रास्ता आखिर क्या है? राज्य में बिजली महंगी हो गई है, निवेश नहीं आ रहा, कोई कारखाना नही आया, दूसरो के काम को अपना बता रही है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा मैनपुरी, एटा, कासगंज और अन्य जिलों से बीजेपी शून्य होगी. यूपी के अनुपयोगी सीएम को हटाने का काम जनता अब सिर्फ करेगी. भाजपा को जैसे जैसे हार सताएगी सब आएंगे, सीबीआई, ईडी सब आएंगे. यह सबको पता था की जैसे ही चुनाव आएगा बीजेपी सेंट्रल एजेंसी को यूपी में जरुर भेजेगी.

Related Articles

Back to top button