यूपी में बिजली संकट पर बोले अखिलेश यादव, कही ये बड़ी बात

बिजली संकट को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, इंतजाम किया होता जूझना नहीं पड़ता

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम व विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की सरकार पर जमकर हमला बोला है. यूपी चुनाव के बाद दिए इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने बिजली संकट से लेकर चंदौली की घटना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव ने से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए.

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने बिजली संकट को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है. ये कॉन्टिन्यूटी की सरकार है. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अगर इंतजाम किया होता तो शायद आज संकट से जूझना नहीं पड़ता. अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया है.

सपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह रिफॉर्म कर रहे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि सब बेच दें. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि अपना चुनावी वादा याद करे. किसान को फ्री बिजली क्यों नहीं दे पा रहे. उन्होंने चंदौली की घटना को लेकर भी सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि चंदौली की घटना, योगी सरकार में हुई कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी गोरखपुर, हाथरस में ये सब हो चुका है.

चंदौली घटना पर अखिलेश यादव ने कहा- जाति के आधार पर भेदभाव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चंदौली में जो हुआ है, जाति के आधार पर भेदभाव हो रहा है. उन्होंने ये मांग भी की है कि यह गिनती होनी चाहिए कि कौन लोग हैं जो अन्याय कर रहे हैं. शिवपाल यादव की तरफ से किए गए ट्वीट को लेकर अखिलेश ने कहा कि मैंने उनका ट्वीट नहीं पढ़ा है. आज सवाल चंदौली का है. ईद की मुबारकबाद, गंगा जमुनी तहजीब बनी रहनी चाहिए. इस मौके पर गले मिलते रहें.

वहीं प्रसपा प्रमुख ने ईद की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में शिवपाल यादव का दर्द भी छलका. हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उसे अखिलेश यादव से जोड़कर देखकर जा रहा है. शिवपाल ने ट्वीट कर कहा कि जिसे चलना सिखाया वह वह हमें रौंदता चला गया.

Related Articles

Back to top button