अखिलेश यादव ने योगी सरकार को साइकिल से मदद लेने का दिया ऑफर!

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं लॉक डाउन से बहुत से गरीब लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी लोगों को राशन देने का वादा किया है। ऐसे में अखिलेश यादव ने सरकार को साइकिल से मदद लेने का भी ऑफर दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सरकार राजनीति के ऊपर उठे तो गांव-गांव फैले सपा के संगठन व कार्यकर्ताओं की साइकिल के माध्यम से ये वितरण संभव कर सकती है। अखिलेश यादव ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए हैं। अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में कहा है कि सरकार स्पष्ट करें कि उनके पास खाने का कितना भंडारण है। जिससे लोग अनावश्यक संग्रहण से बचें।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि “खाद्य सामग्री को लेकर सरकार की तरफ से ये स्पष्टीकरण आना चाहिए कि अभी उसके पास कितने और दिनों का भंडारण है, जिससे लोग अनावश्यक संग्रहण से बचें. गेहूँ से आटा बनाने का काम तुरंत युद्ध स्तर पर करने हेतु इससे संबंधित औद्योगिक इकाइयों को तत्काल शुरू करना चाहिए. जनता से संयम की अपील है।”

वहीं इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि “जो बच्चे मिड-डे मील में पौष्टिक आहार पा रहे थे, उनके लिए इस कोरोनाकाल में घरों तक भोजन पहुँचाने की व्यवस्था सरकार तत्काल करे। अगर सरकार राजनीति से ऊपर उठकर निर्णय ले तो वो गाँव-गाँव तक फैले सपा के संगठन व कार्यकर्ताओं की साइकिल के माध्यम से ये वितरण संभव कर सकती है। हम तैयार हैं!”

Related Articles

Back to top button