अखिलेश यादव और धर्मेंद्र यादव की मदद से बची एक मां की जान, लंदन में रह रही बेटी ने जाहिर की खुशी

भारत में कोरोनावायरस के मद्देनजर लॉक डाउन किया गया है। यह लॉक डाउन 21 दिनों तक के लिए किया गया है। वही इस लॉक डाउन से कई लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जौनपुर में रह रही एक महिला की मदद की है। बता दें कि यह महिला जौनपुर में रहती हैं और महिला की बेटी लंदन में।

दरअसल सारिका लंदन में रहती हैं और उनकी मां भारत के उत्तर प्रदेश में। भारत में लॉकडाउन हो जाने से सारिका की मां को दवाई नहीं मिल पा रही थी। सारिका की मां को दवाई लेनी बेहद जरूरी होती है और लॉक डाउन के समय घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था। तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए वह अखिलेश यादव के कजिन भाई धर्मेंद्र यादव से जुड़ी। जिसके बाद धर्मेंद्र यादव और अखिलेश यादव ने सारिका की मां की दवाइयां दिलाने में मदद की। जिसके बाद सारिका भी बेहद खुश हो गई हैं।

 

सारिका ने सोशल मीडिया के पेज इंडियंस इन लंदन पर इस बात की खुशखबरी भी दी है। सारिका ने इसमें लिखा है कि मैं किसी पार्टी से तालुक नहीं रखती लेकिन अखिलेश यादव और उनके भाई धर्मेंद्र यादव ने मेरी मां की समय पर मदद कर उनकी जान बचाई है। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं। सारिका ने कहा मुझे यकीन भी नहीं हो रहा है कि उन्होंने पर्सनली इस सिचुएशन को हैंडल कर के मेरी मां की मदद की है।

उन्होंने आगे लिखा कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसे दो स्ट्रेंज लोग मिले जिन्होंने मेरी मां की जान बचाई है और उन्हें समय पर दवाई पहुंचाई।

Related Articles

Back to top button