अखिलेश यादव ने आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए दी 1 करोड़ की धनराशि

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं राज्य सरकार अपने-अपने राज्य में कई महत्वपूर्ण फैसले भी ले रही हैं। साथ ही राज्यों के नेता भी अपने राज्य में बेहतर सुविधाओं के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। कई नेताओं ने आगे बढ़कर अपने-अपने क्षेत्रों में धनराशि दी है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ की धनराशि दी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ की धनराशि आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज के समस्त चिकित्सकों- स्वास्थ्य कर्मियों के पर्सनल प्रोटक्शन इक्विपमेंट व कोरोना वायरस जांच की टेस्टिंग किट हेतु दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं समस्त जनता से इस कठिन समय में सहयोग की अपील करता हूं।

इससे पहले अखिलेश यादव ने पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों के लिए भारत बंद पर ट्वीट करते हुए इसका सहयोग किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि “आज हर नागरिक को सब भेदभाव व मतभेद छोड़कर कोरोना के ख़िलाफ़ सामाजिक रूप से अलग व भावात्मक रूप से एकजुट होने की ज़रूरत है।”

उन्होंने लिखा कि “ये 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे। जन-जन से अपील है कि वो इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करे।”

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि आप सभी लोग 21 दिनों तक अपने अपने घरों में रहे। आपका यह कदम कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button