अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- बिना परिवार क्या समझेंगे दर्द

मोदी और योगी पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- ये क्या समझेंगे परिवार का दर्द

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी जेट का झंडा गाड़ने के लिए सभी पार्टियों ने कम कस ली है. चुनाव से पहले सही पार्टियों ने जनता से वादे करने और प्रचार करने में पूरी ताकत लगा दी है. चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बुंदेलखंड के बाद झांसी पहुंचे हैं. झांसी में प्रेस कांफ्रनेस करने के बाद राज्य की बीजेपी सरकार व सीएम योगी पर हमलावर हुए हैं.

पीएम मोदी और सीएम योगी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने बुंदेलखंड के लिए कुछ नहीं किया. यहां के लोग बहुत परेशान हैं.सीएम योगी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों का परिवार ही नहीं है वह किसी के परिवार का दर्द क्या समझेंगे?

अखिलेश ने कहा इस बार झांसे में नहीं आएंगे झांसी

अखिलेश यादव ने लगातार विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि झांसी के लोग बीजेपी के झांसे में नहीं आएंगे. ये रानी लक्ष्मीबाई की धरती है. उन्होंने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे. बुंदेलखंड की जनता भी इस बार भाजपा को सबक सिखाएगी. बीजेपी ने पुरानी सरकार के कामों को भी आगे नहीं बढ़ाया. याद करिए लॉकडाउन में कैसे हफ्तों तक लोग पैदल चले थे? सरकार ने कुछ नहीं किया था. ये सरकार  परिवार का दर्द नहीं समझेगी.

जब करनी थी गरीबों की मदद सरकार ने छोड़ दिया अकेला

उन्होंने आगे कहा कि जिस समय सरकार को मदद करनी चाहिए थी उस समय सरकार ने मजदूरों और गरीबों को अनाथ छोड़ दिया था. आप सबने उस खबर को सुना होगा कि उस समय एक प्रेग्नेंट महिला चलते-चलते अपने घर पहुंची थी. लेकिन ललितपुर बॉर्डर पर यूपी सरकार ने उस मां की कोई मदद नहीं की थी. प्रेग्नेंट महिला ने एक बेटी को जन्म दिया था और बाद में पैदल चलकर वह अपने घर पहुंची थी. अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन के समय कुछ मजदूर तो ऐसे थे जो पैदल चलकर अपने घर नहीं पहुंच पाए थे. रास्ते में उनकी मौत हो गई थी. तब बीजेपी सरकार कहा थी क्यों नहीं आई लोगों के मदद के लिए आगे.तब सपा ने उन गरीबों की मदद की थी.

Related Articles

Back to top button