योगी सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- सरकार मुफ्त राशन बंद कर दे तो श्रीलंका से हालात हो जाएंगे’

सरकार भूल गयी है कि देश कानून व संविधान से चलेगा न कि बुलडोजर से

लखनऊ: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। इस बार अखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को जेल से बाहर नहीं आने देने और उन पर शिकंजा कसने को लेकर कहा है कि आजम खां के साथ जल्द न्याय होगा।आजमगढ़ में एक श्रद्वाजलि सभा में शामिल होने आए यादव ने भ्रष्टाचार समेत अनेक आरोपों को लेकर सरकार को घेरा ।

वह जेल से बाहर न निकल पायें

बता दे कि अखिलेश ने जेल में बंद सपा के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर से विधायक आजम खान का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि खां पर सरकार ने इतना कानूनी शिकंजा कसा कि वह जेल से बाहर न निकल पायें, लेकिन जिस तरह से न्यायालय में सुनवाई हो रही है उससे समाजवादियों को उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार जब से सत्ता में आयी है, अपने खिलाफ मुखर नेताओं के खिलाफ देशद्रोह जैसी संगीन धाराएं लगाई हैं। ‘बुलडोजर प्रदेश’ में मुसलमानों और न्याय मांग रहे लोगों के घरों पर बुलडोजर चल रहा है।

मुफ्त राशन बंद कर दे तो श्रीलंका से हालात हो जाएंगे’

अखिलेश ने कहा कि सरकार अगर अभी मुफ्त राशन योजना खत्म कर दे तो देश के हालत श्रीलंका जैसे हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के पास अब बजट का अभाव है, इसलिए वह किसान सम्मान निधि और राशन वितरण को बंद करने के बहाने ढूंढ रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार भूल गयी है कि देश कानून व संविधान से चलेगा न कि बुलडोजर से। वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर में वीडियोग्राफी सर्वे को लेकर उठे विवाद पर यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा जानबूझकर नफरत फैलाने वाले काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय का एक आदेश है कि पुरानी धरोहरों से छेड़छाड़ न की जाए, लेकिन क्या सरकार न्यायालय के इस फैसले को भी नहीं मानेगी?

 

Related Articles

Back to top button