राकेश टिकैत के साथ अखिलेश और जयंत की लगाई पोस्टर, भाकियू ने जताई आपत्ति

भाकियू कार्यकर्ताओं का कहना है कि पोस्टर और बैनर में है राजनीतिक स्टंट

मेरठ. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारिया जोरो पर है। वहीं राजनितिक पाट्रियो में हलतल मची हुई है। ऐसे में आए दिन नए मामले देखने को मिल रहे है। ऐसे में एक मामला सामने आया है जहां मेरठ के एनएच 58 पर अखिलेश और जयंत के साथ राकेश टिकैत के बैनर पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। मिशन 2022 लिखे इन बैनर और पोस्टर पर किसानों को बधाई दी गई है। पोस्टर में लिखा गया है ‘हार गया अभिमान, जीत गया किसान’ सब याद रखा जाएगा। अखिलेश और जयंत के साथ राकेश टिकैत की तस्वीर के साथ रालोद की प्रदेश महासचिव की भी बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। इस तस्वीर में राकेश टिकैत तिरंगा झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। वही इस पर भाकियू ने आपत्ति जता दी है।

पोस्टर और बैनर में ये राजनीतिक स्टंट है

वहीं इस पोस्टर्स को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने आपत्ति ज़ाहिर की है। भाकियू कार्यकर्ताओं का कहना है कि पोस्टर और बैनर में ये राजनीतिक स्टंट है। इनसे भाकियू का कोई लेना देना नहीं है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो सिर्फ किसान हित में कार्य करते हैं। कार्यकर्ताओं ने बताया कि एनएच 58 पर कई जगह ऐसे बैनर और पोस्टर्स लगे हुए हैं। उन्होने कहा है कि अगर कोई बधाई देना चाहता है तो बधाई व्यक्तिगत रुप से दे सकते हैं, लेकिन अगर कोई राजनीतिक स्टंट है वो ग़लत है। भाकियू कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर कोई वोट के लिए राकेश टिकैत का फोटो लगा रहा है अऩुचित हैं, क्योंकि उनका यूनियन अराजनैतिक है।

राकेश टिकैत पंद्रह दिसम्बर को मेरठ

कार्यकर्ताओं ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पंद्रह दिसम्बर को मेरठ पहुंचेगे। राकेश टिकैत के आगमन को लेकर कार्यकर्ता उनका स्वागत फूलों से करने की तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि कार्यकर्ता अभी वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा पर डटे हुए हैं। कार्यकर्ताओं ने बताया कि राकेश टिकैत के संबोधन के बाद ही जैसा वो कहेंगे वैसा करेंगे। इससे पहेल राकेश टिकैत का कैराना में अभिनंदन समारोह हुआ था। इस समारोह में राकेश टिकैत ने कहा था कि वो चुनाव से कोसों दूर हैं।

Related Articles

Back to top button