चुनाव से पहले INCOME TAX ने बढाई सपा की मुश्किलें, अखिलेश यादव ने कहा CBI, ED आना बाकी

सपा नेताओ के ठिकाने पर छापेमारी के बाद अखिलेश ने कही ये बात, जानिए क्या...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही उत्तर प्रदेश की दो सबसे बड़ी पार्टियां सख्ते में आ गईं हैं. इस बार के चुनाव में यूपी की सबसे बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी और भाजपा में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. वहीँ एक तरफ जनता को घेरने के लिए सपा के मुखिया अखिलेश विजय रथ यात्रा लगातार जारी है. वहीं इनके विजय रथ के बीच सपा नेताओं पर संकट आ गया हैं. बता दें सपा मुखिया अखिलेश यादव की पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय अपने पर्सनल सेक्रेटरी जैनेंद्र यादव समेत कई नेताओं के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की हैं. जिसके बाद अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की हैं. उन्होंने कहा हैं की चुनाव आते ही भाजपा ने केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया.

छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज

बता दें अखिलेश यादव इन दिनों सपा की विजय यात्रा पर हैं. वह अपनी विजय यात्रा लेगा कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हैं. जहां उन्होंने पत्रकारों से कहा, “अभी तो आईटी आया है. ईडी, सीबीआई का यूपी में आना बाकी हैं. आप लोग देखते जाइए अभी कौन-कौन लोग दिल्ली से भेजे जाते हैं?” उन्होंने कहा कि चुनावों में हार को देखकर बीजेपी परेशान है. वह चाहे जो कर ले राज्य में उनकी सरकार नहीं बनने वाली है. अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में फिर से सपा की सरकार बनने जा रही है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा की बजापा की इन कोशिशों की वजह से भी सपा के साइकिल की रफ्तार नहीं रुकेगी. उन्होंने कहा कि यूपी में अभी कई एजेंसियां आएंगी. सपा प्रमुख ने कहा कि चुनावों के देखते हुए इनकम टैक्स ने ये छापेमारी की है. ताकि सपा नेताओं को बदनाम किया जा सके. अखिलेश ने कहा कि राज्य में ठोको राज चल रहा है. उन्होंने इस बात पर भी सवाल उठाए कि किसानों को कुचलने के मामले में जब जांच एजेंसी की रिपोर्ट आ चुकी है, तब भाजपा मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही?

इनकम टैक्स का सपा सचिव के ठिकानों पर छापा

इनकम टैक्स ने आज सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के मऊ ठिकाने, अखिलेश यादव के पीएस जैनेंद्र यादव के लखनऊ ठिकाने और आरसीएल  ग्रुप के मालिक मनोज यादव के मैनपुरी ठिकाने पर एक साथ छापेमारी की है.

बता दें राजीव राय को सपा मुखिया का करीबी समझा जाता है और उन्हें 2012 में प्रदेश में सपा  सरकार बनाने का मुख्य शिल्पकार समझा जाता है. राय कर्नाटक में कई शिक्षण संस्थान भी चलाते हैं. इतना ही नहीं वह आरवीके ग्रुप के ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस के चेयरमैन हैं.

 

Related Articles

Back to top button