बाढ़ में मॉडलिंग, पटना के निफ्ट की ये छात्रा हुई ट्रोल

0
94

उत्तर प्रदेश और बिहार (खासकर पटना)में बाढ़ का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक मॉडल ने पटना की सड़कों पर मुस्कुराते हुए फोटोशूट कराया। उन्होंने यह फोटोशूट पटना में बाढ़ की हालत सबके सामने लाने के लिए किया। पटना के निफ्ट की छात्रा का यह फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। हालाँकि उनका यही फोटोशूट लोगों के लिए उन्हें ट्रोल करने की वजह बन गया।

निफ्ट की छात्रा अदिति सिंह इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। वजह है कि उन्होंने पटना में बाढ़ से जलमग्न सड़कों पर मुस्कुराते हुए फोटोशूट कराया। इसपर पटना के युवा फोटोग्राफर सौरव अनुराज का कहना है कि उन्होंने मौजूदा स्थिति को दिखाने के लिए ये फोटोशूट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये फोटोशूट इसलिए किया ताकि लोगों तक मैसेज जाए। बिहार में कुछ भी हो, बाहर के लोगों को फर्क नहीं पड़ता। इसे देखकर काफी लोग मदद करने के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

यहां तारीफ, वहाँ सवाल

अदिति के इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर जहां एक तबके से तारीफ़ मिली, वहीं कई लोगों ने फोटोशूट पर सवाल उठाए हैं। फोटोशूट पर सवाल उठाते हुए कई लोगों ने लिखा कि पटना वाले डूब रहे हैं, और मॉडल इस तरह फोटो क्लिक करा रही हैं। यह सिर्फ फेमस होने के लिए किया गया है, न कि बाढ़ की त्रासदी दिखाने के लिए। इसपर फोटोग्राफर सौरव ने कहा कि किसी को ऐसी जगह जाकर फोटोशूट कराने का शौक नहीं होता। यह काम आसान नहीं था। कोई चीज़ दिखाने के लिए सभी का अपना तरीका होता है। बता दें कि इससे सम्बंधित उनकी वीडियो भी आने वाली है।

दयनीय है बिहार की हालत

आपको बता दें कि बिहार में अभी तक बाढ़ की वजह से 29 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। पटना में राहतकर्मियों द्वारा बचावकार्य जारी है। सोमवार तक बचावकार्य की टीम 26 हज़ार लोगों को सकुशल बाढ़ से निकाल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here