Adipurush गुपचुप ओटीटी पर रिलीज

आदिपुरुष, प्रभास और कृति सेनन की फिल्म, कुछ महीनों पहले थिएटर्स में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म को अपनी भाषा और वीएफएक्स के लिए भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक आदिपुरुष था, जिसमें प्रभास और कृति सेनन ने अभिनय किया था। यह फिल्म भारी बजट में बनाई गई थी, जिससे निर्माताओं ने काफी उम्मीद की थी, लेकिन आदिपुरुष ने अपनी रिलीज के बाद सिर्फ निराश कर दिया।

आदिपुरुष को अब रिलीज के लगभग दो महीनों बाद OTT पर स्ट्रीम किया गया है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने की इच्छा रखते हैं, तो बताओ कब और कहाँ आप इसे देख सकते हैं।

26 जून को स्ट्रीम प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष गुपचुप ओटीटी पर थिएटर्स में रिलीज हुईं। अब फिल्म को बिना किसी घोषणा के ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। आदिपुरुष को शुक्रवार, 11 अगस्त को पांच भाषाओं में ऑनलाइन रिलीज किया गया है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को दो अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया है।

आदिपुरुष को ओरिजिनली हिंदी और तेलुगु दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म को बाकी भाषाओं में भी डब किया गया था। आदिपुरुष का मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, जबकि आदिपुरुष का हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button