रणवीर सिंह संग न्यूड होने वाली एक्ट्रेस सोनाली राउत ने एक बार फिर दिखाया अपना हॉट अवतार, देखें फोटो  

रणवीर सिंह संग टॉपलेस होने वाली एक्ट्रेस सोनाली राउत ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज

मुंबई: कैलेंडर गर्ल के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली राउत ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. सोनाली राउत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तहलका मचा रही हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिल रहा है.

हॉट ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

सोनाली राउत ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस स्ट्रैपी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. सोनाली ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है और बालों को हैवी वॉल्यूम देकर वेवी लुक दिया है. एक्ट्रेस इस फोटो में अपने बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस ने सोनाली ने अपनी ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आप कहां देख रहे हैं’ सोनाली की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तमाम फैंस उनकी इस फोटो पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

हो रहे हैं बोल्डनेस के चर्चे

कमेंट सेक्शन में देखें तो सोनाली के फैंस उनकी हॉटनेस के चर्चे करते नहीं थक रहे हैं इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस फोटो को अभी तक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोनाली के इस अंदाज को लोग उर्फी जावेद के लुक्स से भी कंपेयर कर रहे हैं.

महज इतने साल में बनीं कैलेंडर गर्ल

सोनाली राउत ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. इसके साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. सोनाली की हर फोटो व वीडियो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. वह महज 19 साल की उम्र में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस’ के सीजन 8 से मिली. इसके साथ ही सोनाली ने रणवीर सिंह के एक कॉन्डम एड शूट किया था. इस एड में सोनाली रणवीर सिंह के साथ टॉपलेस अंदाज में दिखाई दी थीं. इस एड को लेकर भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Related Articles

Back to top button