कैफ के मुताबिक, अगर यह खिलाड़ी नहीं खेला तो भारत हार सकता है विश्व कप

एशिया कप और आईसीसी विश्व कप से पहले, जसप्रीत बुमराह को फॉर्म को फिर से खोजने के अवसर के रूप में आयरलैंड श्रृंखला दी गई है।

शारीरिक रूप से फिट जसप्रीत बुमराह को प्रमुख आयोजनों से पहले वॉर्मअप करने के लिए कितना समय चाहिए? आयरलैंड श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के अंतरिम कप्तान के रूप में बुमराह के सामने एक कठिन काम है क्योंकि अनुभवी गेंदबाज 2023 में एशिया कप से पहले अपनी वापसी श्रृंखला में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

10 महीने से बाहर चल रहे भारतीय गेंदबाज के पास एशिया कप के साथ विश्व कप की लय में आने से पहले बड़ा प्रभाव छोड़ने के लिए केवल आयरलैंड सीरीज है। पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण बुमराह पहले ही पूरा घरेलू सत्र नहीं खेल पाए हैं।

कैफ के मुताबिक, अगर बुमराह पूरी तरह से फिट हैं तो भारत एक मजबूत टीम होगी:

अगर वह पूरी तरह से स्वस्थ होकर लौटते हैं, तो मेरा मानना ​​है कि बुमराह अहम होंगे। एशिया कप में हमें पता चलेगा कि वह कितने फिट हैं। वह इस समय आयरलैंड की यात्रा पर हैं। इसलिए मैं उन पर नजर रखूंगा।” गेंदबाजी करें।

अगर बुमराह पूरी तरह से स्वस्थ हैं तो घरेलू मैदान पर भारत के लिए एक शक्तिशाली टीम होंगे। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि भारत ने अभी तक बुमराह का बैकअप नहीं चुना है, ऐसे में अगर विश्व कप से पहले बुमराह ठीक नहीं हुए तो भारत को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

कैफ के मुताबिक, अगर बुमराह पूरी तरह से फिट नहीं हुए तो , विश्व कप से पहले भारत को होंगी दिक्कतें:

भारत को महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की कमी खल रही है। केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत यहां नहीं हैं, मुख्य तत्व है बुमरा, अगर वह वापसी नहीं करते हैं तो भारत को और अधिक मेहनत करनी होगी। अभी भी कमी है बुमराह के बैकअप की. अगर बुमरा भाग नहीं लेते हैं तो हमें हार का खतरा है। कैफ ने आगे कहा, विश्व कप से पहले हमें समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button