एबीपी नेटवर्क के सीईओ ,अविनाश पांडे IAA के इंडिया चैप्टर के अध्यक्ष चुने गए।

दिल्ली:एबीपी नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अविनाश पांडे को वार्षिक आम बैठक में इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन के भारत चैप्टर के अध्यक्ष के रूप में चुना गया।

आप को बता दें IAA में कॉर्पोरेट सदस्य, संगठनात्मक सदस्य और शैक्षिक सहयोगी शामिल हैं। इसमें दुनिया की शीर्ष 10 अर्थव्यवस्थाओं सहित 76 देशों के व्यक्तिगत सदस्यों और युवा पेशेवरों के साथ 56 अध्याय हैं। IAA 80 वर्ष से अधिक पुराना संगठन है और इसका मुख्यालय न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित है।अविनाश पांडे कहते हैं, “आईएए का भारतीय चैप्टर यकीनन देश में अपनी तरह का सबसे सक्रिय उद्योग संघ है। इसकी पहल विपणन, रचनात्मकता और संचार स्थिरता में उत्कृष्टता को सलाम करने सहित क्षेत्रों के व्यापक स्पेक्ट्रम को कवर करती है।

पिछले वर्ष में, हमने बढ़ते डिजिटल बाजार को पूरा करने के लिए टेक पल्स भी शुरू किया है। IAA ने हमेशा कहा है कि जो अच्छा है, वह व्यवसाय के लिए अच्छा है और इसी भावना से इसने अपनी वॉयस ऑफ चेंज पहल को एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन में बदल दिया है, जिसका उद्देश्य लिंग भेद को तोड़ना है। विज्ञापन और मनोरंजन उद्योग में पूर्वाग्रह।

आने वाले वर्ष में हम दो पहलों का भी नेतृत्व करेंगे, जहां हम इस बात पर चलेंगे कि संचार अच्छाई के लिए एक शक्ति है, और एक बार फिर सीईओ के एक समूह का अध्ययन करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में नेतृत्व करेंगे। संचार में नवीनतम विकास।

मैं आगे एक बहुत ही सार्थक कार्यकाल की आशा करता हूँ।

Related Articles

Back to top button