आमिर खान ने कहा हर किसी के पास एक कारण होना चाहिए…

शुक्रवार को नितिन देसाई के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड से ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए, लेकिन आमिर खान को यकीन है कि हर किसी के पास न आने के अपने कारण होंगे।

आमिर खान उन कुछ बॉलीवुड हस्तियों में शामिल थे, जो शुक्रवार को कर्जत में कला निर्देशक नितिन देसाई के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अंतिम संस्कार में पत्रकारों ने आमिर से कम भीड़ के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि न आने के लिए सबके अपने-अपने कारण होंगे। नितिन की बुधवार को 57 साल की उम्र में आत्महत्या से मौत हो गई।

‘चौंकाने वाली खबर’ पर आमिर की प्रतिक्रिया

अंतिम संस्कार के बाद, विभिन्न पोर्टलों के पत्रकारों ने नितिन के परिवार के लिए शोक संदेश और लगान टीम के साथी की मृत्यु पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए आमिर को घेर लिया। आमिर ने कहा, “यह बेहद चौंकाने वाली खबर है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि ऐसा कैसे हुआ. मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा है. काश उन्होंने ऐसा नहीं किया होता और मदद के लिए पहुंच गए. लेकिन ऐसे दुखद में हम क्या कह सकते हैं स्थिति, यह समझना बहुत मुश्किल है कि क्या हुआ है। यह बहुत दुखद है…हमने एक ऐसे व्यक्ति को खो दिया है जो बहुत प्रतिभाशाली था।”

आमिर से यह भी पूछा गया कि अंतिम संस्कार में इतने कम लोग क्यों आये। अंतिम संस्कार में उनके अलावा लगान के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर और संजय लीला भंसाली भी नजर आए। आमिर ने माना कि नितिन ने कई लोगों के साथ काम किया है. “शायद कुछ लोग नहीं आ पाए होगे अलग वजह से। मुझे यकीन है कि सबके लिए उनके दिल में एक बहुत ही खास जगह है। उनके परिवार को मैं धैर्य रखने को कहुगा (शायद कुछ लोग किसी कारण से उपस्थित नहीं हो सके। मुझे यकीन है कि हर किसी के दिल में उनके लिए एक विशेष स्थान है। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करूंगा),” आमिर ने कहा।

अंतिम संस्कार में कौन शामिल हुआ?

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक का अंतिम संस्कार शुक्रवार को परिवार के सदस्यों और सहकर्मियों की उपस्थिति में कर्जत में उनके स्टूडियो में किया गया। सोनाली कुलकर्णी, मधुर भंडारकर, मराठी अभिनेता सुबोध भावे सहित अन्य लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए एनडी स्टूडियो पहुंचे।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि वह देसाई के निधन से निराश हैं, उनका मानना ​​है कि उनका काम हमेशा याद रखा जाएगा।

“वह बहुत दुखद था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह हमारे साथ नहीं हैं. मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. यह चौंकाने वाला था. उन्होंने हमेशा बड़ी, छोटी, क्षेत्रीय हर तरह की फिल्मों का समर्थन किया है। उन्होंने कला निर्देशकों के लिए चीजों को उन्नत किया। मधुर भंडारकर ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें उनके महान काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा।”

57 वर्षीय, जो लगान, जोधा अकबर, हम दिल दे चुके सनम और लोकप्रिय टीवी क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी फिल्मों के सेट डिजाइन करने के लिए जाने जाते हैं, रायगढ़ के कर्जत में अपने स्टूडियो के परिसर में मृत पाए गए थे। बुधवार की सुबह जिले.

Related Articles

Back to top button