कार खींच कर आम आदमी पार्टी ने पेट्रोल डीजल की कीमतों का जताया विरोध

  • पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएं – आप
  • अंतरराष्ट्रीय मूल्य के अनुसार पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करें

गोरखपुर। आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष हरेंद्र यादव के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौक पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। आम आदमी के कार्यकर्ताओं ने कार में रस्सी बांधकर बांस के सहारे खींच कर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मोदी सरकार का विरोध किया।

हरेंद्र यादव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि से आम आदमी पर महंगाई की पड़ती मार के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है वैश्विक महामारी पूर्णा से पूरा देश त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है ऐसी विकट परिस्थितियों में आम आदमी पर पेट्रोल डीजल की मूल विधि उसके दैनिक जीवन को तत्काल प्रभावित करती है। पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि से किसानों के खेतों में पानी पहुंचाना महंगा हो जाएगा। आम आदमी की मूलभूत आवश्यकता महंगी हो जाएगी इसलिए हम मांग करते हैं कि पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएं और अंतर्राष्ट्रीय मूल्यों के अनुसार पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम किया जाए। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण इतिहास में पहली बार डीजल का दाम पेट्रोल से अधिक हो गया है।

 

इस दौरान आम आदमी पार्टी महिला विंग की जिला अध्यक्ष शशि बाला द्विवेदी, संगठन प्रभारी विनीत मिश्रा, कौशल कुमार सिंह, वैभव जयसवाल, तारिक अनवर, अशोक कुमार विश्वकर्मा, फुल बदन यादव, धीरेंद्र जैस्वाल, मोहम्मद कलीम, एडवोकेट जनार्दन सिंह, अरुण श्रीवास्तव, राघवेंद्र यादव, शिवम पांडे उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button