अखिलेश यादव और शिवपाल यादव की एक तस्वीर बनी चर्चा का विषय, जानें क्या है वजह

क्या अखिलेश और शिवपाल के बीच नराजगी हुई दूर, जानें इस तस्वीर का राज

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के बाद से ही अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच नराजगी देखने को मिल रहा है। इसी बीज एक तस्वीर सामने आई है जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। ये चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में चाचा और भतीजे एक दूसरे के नजदीक बैठे नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो शिवपाल जल्द ही आजम खान के साथ मिलकर एक ऐसे मोर्चे का गठन कर सकते हैं, जिससे अखिलेश यादव { akhilesh yadav} की टेंशन बढ़ सकती है।

बता दे कि चाचा और भतीजे  यूपी के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के भतीजे की शादी में पहुंचे थे। शादी में दोनों कार्यक्रम में आसपास बैठे दिखाई दिए। अब ये तस्वीर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सवाल पूछा जा रहा है कि क्या सियासत की कड़वाहट शादी फंक्शन में दूर हो गई? हालांकि, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई यह तो साफ नहीं है, लेकिन इस तस्वीर ने पार्टी के उन लोगों को कुछ सुकून जरूर दिया है, जो सपा में बिखराव रोकना चाहते हैं। वैसे तो इस तरह किसी शादी समारोह में नेताओं के बीच अनौपचारिक मुलाकात सामान्य बात है, लेकिन जिस तरह की कड़वाहट के बीच दोनों एक दूसरे के साथ बैठे नजर आए, वही पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस तस्वीर से कोई सियासी मायने तलाशना ठीक नहीं है।

तस्वीर को लेकर खूब हो रही चर्चा

काफी समय से कड़वाहट के बीच ये तस्वीर की चर्चा खूब हो रही है, क्योंकि हाल ही में अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि जो बीजेपी से मिल गया है वह सपा में नहीं रह सकता है। वहीं, शिवपाल भी भतीजे पर अपमानित करने का आरोप लगा चुके हैं। शिवपाल ने कहा था कि जिन्हें उन्होंने चलना सिखाया वही उन्हें रौंदता रहा। शिवपाल यादव {shivpal yadav} विधानसभा चुनाव के समय से ही खुलकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।कयास लगाया जा रहा था कि शिवपाल यादव भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, सीतापुर जेल में जाकर आजम खान से मुलाकात और फिर उनको लेकर जिस तरह वह सहानुभूति जता रहे हैं, उससे अटकलें लगने लगीं कि वह दिग्गज मुस्लिम नेता के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं, जिससे सपा के ‘एमवाई’ समीकरण में सेंध लग सकती है। फिलहाल दोनों के बीच नाराजगी को लेकर कुछ क्लेयर नहीं कहा जा सकता।

Related Articles

Back to top button