औरैया : अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूर ने तोड़ा दम, शव पीएम को भेजा 

औरैया : सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह एक प्रवासी मजदूर ने दम तोड़ दिया। उसके भाई ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जनपद मऊ के हेवदपुर निवासी नीरज एवं राजन पुत्र वीरेंद्र राजभर एक साथ अहमदाबाद में प्लास्टिक की फैक्ट्री में काम करते थे। लॉक डाउन हो जाने के कारण उनकी फैक्ट्री बंद हो गई और उसी दौरान नीरज की तबीयत भी खराब हो गई।

राजन ने बताया कि नीरज की हालत में जब कोई सुधार नहीं हुआ तो उसने अपने घर जाने का विचार किया। इस पर वह लोग अहमदाबाद से 35 सो रुपए प्रति सवारी देकर निजी बस से अपने जनपद मऊ जाने के लिए रवाना हुए। मगर औरैया जनपद की सीमा में पहुंचते ही नीरज की हालत बिगड़ने लगी तो उसे ड्राइवर द्वारा इंडियन चौकी के समीप उतार दिया गया।

नीरज का भाई राजन उसे किसी तरह से जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक नीरज के भाई राजन ने बताया कि वह इसलिए अपने भाई को गांव लेकर जा रहा था कि उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था तो उसने सोचा वह अपने गांव ही वापस चला जाए और वहीं पर इलाज कराएगा। घटना की जानकारी अस्पताल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी हासिल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button