जेपी नड्डा ने अखिलेश पर बोला हमला, टोपी को लेकर कही ये बात

आपकी टोपी भी जल्द लाल से केसरिया होगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दलों के बीच एक-दूसरे पर खूब वार किए जा रहे हैं। हाल ही में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को एक रंग की पार्टी बताते हुए तंज कसा था तो  वही आज भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने नाम लिए बगैर अखिलेश पर तंज किया। उन्‍होंने कहा कि-‘जल्‍द ही आपकी टोपी भी लाल से केसरिया होने वाली है। इसकी आपको चिंता करनी चाहिए।’ 

अखिलेश पर जमकर बोला हमला

जेपी नड्डा ने कोरोना वैक्‍सीन को बीजेपी की वैक्‍सीन बताने को लेकर अखिलेश पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा, ‘जब मोदी जी कह रहे थे कि मैं तुम्हें एक नहीं दो वैक्सीन दे रहा हूं, तब यहां के नेता कह रहे थे कि ये BJP की वैक्सीन है, ये मोदी की वैक्सीन है..अब किसकी वैक्सीन लगा के घूम रहे हो? तुमको भी मोदी वैक्सीन लगी है।’ उन्‍होंने कहा कि देश के साथ गलत करने वाले ऐसे लोगों को सबक सिखाने का अवसर चुनाव में आता है और जनता उन्‍हें सबक जरूर सिखाएगी।

भाजपा ने सपा को कहा परिवारवादी

भाजपा अध्‍यक्ष ने अपनी पार्टी को प्रजातंत्र वादी बताते हुए समाजवादी पार्टी को परिवारवादी पार्टी बताया। उन्‍होंने कहा कि हमारे लिए राष्‍ट्र सब कुछ है जबकि उनके लिए वंशवाद ही सबकुछ है। सीएम योगी की सरकार के कामों की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश और देश को तरक्‍की के रास्‍ते पर ले जा रही है। हमने कोरोना काल में किसी को भूखा नहीं रहने दिया। उन्‍होंने बताया कि अगले जनवरी महीने में पीएम नरेन्‍द्र मोदी एम्‍स का उद्घाटन करेंगे। उन्‍होंने सिद्धार्थनगर, बस्‍ती, कुशीनगर में भी मेडिकल कालेज हो जाएगा। कुशीनगर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट मिल जाएगा। उन्‍होंने कहा कि एक बदलता उत्‍तर प्रदेश और बदलता भारत हम देख रहे हैं। साल 2022 में यूपी में होने वाला विधानसभा चुनाव देश-दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है। सबसे बड़ी आबादी का प्रदेश और उसका चुनाव सबको आकर्षित करने वाला है। एक तरफ देश की शान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा हैं तो दूसरी तरफ जिन्नावादी हैं जो देश की अस्मिता लूटने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है। जो आजादी के बाद नामुमकिन था, वो पीएम मोदी ने मुमकिन बना दिया।

Related Articles

Back to top button