चार महीने के बच्चे को बंदरों ने छत से नीचे फेंका, कई जगह दांत मारे, मौके पर ही हुई मौत

बंदरों ने बच्चे को घेर लिया और कई जगह दांत मारे. एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठाकर उछाल दिया. बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर

बंदरों ने बच्चे को घेर लिया और कई जगह दांत मारे. एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठाकर उछाल दिया. बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक चार महीने के बच्चे की बंदरों ने जान ले ली. यहां के ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे उछाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. बरेली के मुख्य वनसंरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की. वर्मा ने बताया कि इस घटना की सूचना मिली है और वन विभाग (Bareilly Forest Department) की टीम भेजकर जांच करवा रहे हैं.
छत पर टहल रहे थे
पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरेली के दुनका गांव निवासी किसान निर्देश उपाध्याय (25) शुक्रवार की शाम मौसम गर्म होने के कारण अपने चार माह के बेटे और पत्नी स्वाती के साथ छत पर टहल रहे थे.
बच्चे को कई जगह दांत मारे
सूत्रों ने बताया कि अचानक बंदरों का झुंड छत पर आया तो उन्होंने आवाज लगाकर भगाने का प्रयास किया, इस पर स्वाती नीचे भाग गई लेकिन इतने में कुछ बंदरों ने निर्देश को घेर लिया और कई जगह दांत मारे इसलिए वह भी सीढ़ियों की तरफ भागे और बच्चा गोद से गिर गया. उन्होंने बताया कि इतने में एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठा कर उछाल दिया और बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बता दें कि इससे पहले यूपी के लखनऊ में एक पिटबुल कुत्ते ने अपनी मकान मालकिन की नोंच-नोंचकर हत्या कर दी थी. इस घटना की काफी चर्चा हो रही थी और जानवरों के हिंसक व्यवहार करने पर वन विभाग या पशु चिकित्सक को बताने को कहा गया था.

Related Articles

Back to top button