शामली में 2 कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिसकर्मियों में भय का माहौल, ये है वजह …

जनपद शामली में फल व्यापारी व सब्जी व्यापारी के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिसकर्मियों में दहशत होना लाजमी भी है क्योंकि जो दो व्यापारी कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं उनकी सब्जी मंडी में फल एवं सब्जी की दुकान है और उसी की बगल में शामली की पुलिस लाइन भी है। दोनों व्यापारियों के कोरोनावायरस पाए जाने के बाद पुलिस ने मंडी के साथ पूरी पुलिस लाइन और वहां पर खड़ी पुलिस की गाड़ियों को भी सैनिटाइजर करने का काम कर रही है। तो वही मंडी में और लोगों एवं पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए लिए जा रहे हैं। सब्जी मंडी में दो व्यापारी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने से सब्जी मंडी में काम करने वाले लोगों के साथ साथ जनपद वासियों में भी दहशत का माहौल है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर 2 दिन पहले सब्जी मंडी में फल एवं सब्जी का व्यापार करने वाले दो व्यापारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से पुलिस कर्मियों में दहशत का माहौल बना हुआ है क्योंकि जनपद शामली में अभी तक पुलिस लाइन का निर्माण न होने के कारण जनपद शामली की पुलिस लाइन अस्थाई रूप से मंडी समिति के भवनों में चलाई जा रही है और सब्जी मंडी और पुलिस लाइन आमने-सामने हैं। लिहाजा पुलिस कर्मियों का सब्जी मंडी में आना-जाना व व्यापारियों और मंडी में काम करने वाले लोगों का पुलिस लाइन की तरफ आना जाना लगा रहता है। जिस कारण पुलिस कर्मियों मैं दहशत का माहौल बना हुआ है।

शामली पुलिस ने एहतियात बरतते हुए पुलिस लाइन के साथ-साथ सब्जी मंडी को भी पूरी तरीके से सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है तो वही पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी जो की लाइन परिसर में खड़ी हुई है उनको भी सैनिटाइज किया जा रहा है तो वही मंडी में काम करने वाले वह युवक जो कि इन व्यापारियों के संपर्क में आए हैं उनके जाँच सैंपल लिए जा रहे हैं। सब्जी मंडी में दो व्यापारी कोरोना पोजिटिव पाए जाने के कारण जहां पुलिस विभाग में हड़कंप है तो वहीं लोगों को भी इस बात का डर सता रहा है की सब्जी मंडी में न जाने कितने लोग सब्जी लेने के लिए आते हैं और न जाने कितने लोग इन व्यापारियों के संपर्क में आए होंगे और वह कहीं ना कहीं किसी के जरिए उन तक तो कोरोनावायरस नहीं पहुंच गया है। इस कारण भी लोगों में दहशत का माहौल है।

फिलहाल जिला प्रशासन ने एहतियात बढ़ा दी है और मंडी को सुबह 7:00 बजे तक ही खोलने के निर्देश जारी कर दिए हैं तो वही सब्जी मंडी में व्यापारियों को भी सख्त हिदायत दी है कि किसी भी कारण से कोरोनो को लेकर सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का उल्लंघन ना हो।

Related Articles

Back to top button