गोवा बना पहला जीरो कोरोना केस राज्य : सीएम प्रमोद सावंत

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लेकिन भारत सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। ऐसे में एक बहुत खुशी की बात है कि भारत का एक राज्य कोरोना मुक्त हो गया है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि गोवा में पहले 7 कोरोनावायरस थे। गोवा अब जीरो कोरोना केस स्टेट हो चुका है। हालांकि अभी गोवा में 3 मई तक लॉक डाउन रहेगा।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि “गोवा में सात कोरोना पॉजिटिव केस थे। बड़े गर्व की बात है कि हम ज़ीरो कोरोना केस स्टेट हो गए हैं। राज्य में तीन मई तक लॉकडाउन रहेगा। जिन लोगों को केंद्र के अनुसार छूट मिली है उन्हें ही छूट दी जाएगी। मैं सभी फ्रंटलाइनर्स और हेल्थवर्कर्स को धन्यवाद देता हूं।”

बता दे कि लॉक डाउन से सभी राज्यों को फायदा तो जरूर पहुंचा है। केंद्र सरकार और राज्य सरकारें मिलकर लगातार लोगों से अपील कर रही है कि वह अपने घरों में रहे। बाहर ना निकले। वहीं गोवा सरकार ने कोरोना जैसी घातक बीमारी को हर आने की पूरी कोशिश की है। इस समय वहां कोई भी कोरोनावायरस संक्रमित नहीं है। हालांकि लोगों को अब भी सतर्क रहने की बहुत जरूरत है।

Related Articles

Back to top button