जय श्री राम का नारा न लगाने पर युवक की पिटाई 2 गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश: जनपद बुलंदशहर में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है जहां एक मोबाइल फोन चोरी के संदेह में एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी गई।

आरोप है कि तीन लोगों ने युवक की पिटाई की और उसे जबरन ‘जय श्री राम’ का नारा लगवाने के लिए मजबूर किया गया। आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक 23 साल के मुस्लिम युवक को पेड़ से बंधकर पीटने, सिर मुंडवाने और जबरन ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि चोरी के शक में मुस्लिम युवक को इन लोगों ने पकड़ा था। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।यह घटना 13 जून को जिले के काकोद पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है और घटना का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर सामने आया।

इसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित व्यक्ति के पिता की शिकायत स्वीकार की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित की पहचान दिहाड़ी मजदूर साहिल के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।पीड़िता की मां नूर बानो ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपी उन्हें धमकाता रहता है।

वे दबंग लोग हैं और वे हमें धमकी देते रहते हैं। हम गरीब लोग हैं, मेरा बेटा पेंटर है। साहिल के पिता ने भी अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की।

Related Articles

Back to top button