कमलेश तिवारी के परिजनों ने योगी के सामने रखी 11 मांगे, योगी ने दिलाया भरोसा

0
75

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में पीड़ित के गुस्साए परिजनो ने रविवार सुबह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कमलेश तिवारी के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने 11 मांगें रखी हैं। इन मांगो मे लखनऊ में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगाना, खुर्शीद बाग का नाम बदलकर कमलेश बाग रखने की मांग शामिल है। इसके साथ ही कमलेश के परिजनों ने मुख्यमंत्री से अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की गुहार भी लगाई है।

रविवार सुबह 11 बजे शुरू हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कमलेश के परिजनों की मुलाक़ात में कई मांगे रखी गई। इनमे कमलेश के परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की गई। साथ ही परिजनों ने उनके बड़े बेटे सत्यम तिवारी को सरकारी नौकरी की अनुशंसा दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने परिवार के लिए लखनऊ में उचित आवास और आर्थिक सहायता की भी मांग रखी। अंत में उन्होंने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही करने की भी मांग की।

कमलेश को मिलेगा इन्साफ

गौरतलब है कि कमलेश तिवारी के सभी परिजनों से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश के ज्येष्ठ पुत्र सत्यम तिवारी को अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया था। इसकी जानकारी खुद सत्यम ने दी। वहीँ बीती रात इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने रूखे तेवर रखे। उन्होंने कहा कि भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे। किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी। उन्होंने इस घटना में शामिल किसी भी शख्‍स को न बख़्शने की बात कही।

राहुल यादव की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here