कोरोना काल में ट्वीटर पर लगे रहे बबुआ, अब वो ही आपको वोट भी देगा

दिल्ली में BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक यूपी CM बोले-

सीएम योगी आदित्यनाथ। – फाइल फोटो।

कोरोना के वक्त होम आइसोलेशन में दुबके रहने वालों को चुनाव के समय में भी दुबके रहने की आवश्यकता है। विधानसभा चुनाव 2022 पर मंथन के लिए दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आप याद करिए..कोरोना के वक्त, मैं आपके जिले में दो बार आया। हमारे सांसद, दोनों विधायक और हेल्थ वॉरियर्स पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा में रहे। उन्होंने दूसरे राजनैतिक दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग होम आइसोलेशन में थे। जो आपके संकट में खड़े नहीं हो सकते हैं। उन्हें उनके घर में दुबका देना चाहिए। वक्त आने पर उनके जवाब देने की जरूरत है। आपके संकट में ट्विटर पर सीमित थे। उनसे कहना बबुआ… ये ट्विटर ही आपको वोट भी देगा।

दिल्ली में BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पीएम मोदी भी रहे मौजूद।

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव, भाजपा नेता तैयार कर रहे रणनीति
देश के 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। इन सभी राज्यों में सबसे खास उत्तर-प्रदेश का विधानसभा चुनाव है। इन विधानसभा चुनावों से पहले रविवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। राजनीतिक प्रस्ताव पर बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा यूपी विधानसभा चुनाव बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

पार्टी और सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए बहुत कार्य किए हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री व यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कोरोना के कठिन समय में प्रधानमंत्री देश को आगे लेकर आएं हैं। उनके वैश्विक नेतृत्व के कारण, आज विश्व के बड़े-बड़े देश उनकी प्रशासनिक पहल को आदर्श मानते हैं।

लखनऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व . दिनेश शर्मा शामिल हुए

बैठक में शामिल सीएम योगी और बगल में बैठे गृह मंत्री अमित शाह।

बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर हुई चर्चा
बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा होनी है। साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी। कोरोना संक्रमण से जिन नेताओं और लोगों की असमय मौत हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और शोक प्रस्ताव भी पारित होगा। इस दौरान टीकाकरण अभियान में 100 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार किए जाने का भी जिक्र हुआ।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बैठक को लेकर उठाए सवाल

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बैठक को लेकर उठाए सवाल
अनुराग भदौरिया ने वीडियो जारी कर कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तर प्रदेश को लेकर क्या चर्चा होगी यह तो नहीं पता, लेकिन अब उत्तर प्रदेश की जनता गांव में शहरों में चौक चौराहों पर हर जगह इस बात की चर्चा कर रही है कि इस बार उत्तर प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है।

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने वीडियो जारी BJP पर कसा तंज

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अंशु अवस्थी बोले- BJP का होगा सूपड़ा साफ
कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने वीडियो जारी कर कहा कि देश और प्रदेश का जनमानस भाजपा के जनविरोधी चरित्र को बखूबी समझ चुका है। अब कार्यकारिणी की बैठक से कुछ नहीं होने वाला प्रदेश की जनता ने 2022 में भाजपा का सूपड़ा साफ करने का मन बना लिया है,जिसकी शुरुआत उपचुनाव के परिणामों में भाजपा की हार से हो चुकी है।

80 सदस्यों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यूपी से कौन-कौन?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सांसदमुरली मनोहर जोशी, सांसदराजनाथ सिंह, सांसदमहेंद्र नाथ पांडेय, सांसदस्मृति ईरानी, सांसदमुख्तार अब्बास नकवी, यूपीसंतोष गंगवार, सांसदसाध्वी निरंजन ज्योति, सांसददारा सिंह चौहान, विधायकस्वामी प्रसाद मौर्य, विधायकब्रजेश पाठक, विधायकसंजीव बालियान, सांसदडॉ. अनिल जैन, सांसद

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button